ताज़ा खबर
 

40 घंटे चली सर्जरी में एक पंजाब पुलिसकर्मी के पेट से निकले 40 चाकू

एक पुलिसकर्मी के पेट का आॅपरेशन कर कम से कम 40 चाकू बरामद किए गए। पुलिसकर्मी का दावा है कि वह उन्हें खाने की ‘‘जरूरत’’ महसूस करता था।

Author अमृतसर | Published on: August 23, 2016 3:25 PM
पांच चिकित्सकों की एक टीम ने एक अस्पताल में सुरजीत सिंह (40) की पांच घंटे सर्जरी की

एक पुलिसकर्मी के पेट का आॅपरेशन कर कम से कम 40 चाकू बरामद किए गए। पुलिसकर्मी का दावा है कि वह उन्हें खाने की ‘‘जरूरत’’ महसूस करता था। पांच चिकित्सकों की एक टीम ने एक अस्पताल में सुरजीत सिंह (40) की पांच घंटे सर्जरी की। वह पंजाब पुलिस के कर्मी हैं और तरनतारन जिले में पदस्थापित हैं।

कॉरपोरेट अस्पताल के एमडी जितेन्द्र मल्होत्रा ने आज कहा कि सिंह उनके पास पेट में दर्द की शिकायत लेकर आए थे और उनका वजन काफी कम हो गया था। आॅपरेशन में चिकित्सकों की टीम का नेतृत्व करने वाले मल्होत्रा ने कहा, ‘‘सर्जरी से पहले कई अल्ट्रासाउंड किए गए और फिर इंडोस्कोपी और सीटी स्कैन भी किया गया क्योंकि रोगी का वजन काफी कम हो गया था और उसे कई बीमारियां थीं।

उन्होंने कहा, ‘‘शुरूआत में कैंसर का संदेह था लेकिन जांच के दौरान पेट के अंदर धातु की वस्तुएं पाई गईं जिसने लीवर, किडनी और अन्य अंगों को खराब कर दिया था। उन्होंने कहा कि सर्जरी के बाद सिंह पूरी तरह स्वस्थ हैं। उन्होंने कहा कि रोगी ने उन्हें बताया था कि उन्हें हमेशा चाकू खाने की जरूरत महसूस होने लगी थी और दो महीने में उन्होंने ये चाकू खाए थे।
सिंह पिछले एक वर्ष से मानसिक समस्याओं से पीड़ित थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 जाट आंदोलन के दौरान हुई हिंसा की सीबीआई जांच चाहती है हरियाणा सरकार
2 Punjab elections 2017: कांग्रेस की टिकट के लिए ‘भिड़े’ 1500 लोग, 117 सीटों पर लड़ने के लिए पार्टी के पास कुल 1 करोड़ !
3 पंजाब में फिर कुरान की बेअदबी का मामला, मस्जिद की छत पर मिले फटे पन्ने, युवक गिरफ्तार
ये पढ़ा क्‍या!
X