ताज़ा खबर
 

न्यायाधीश की पत्नी और बेटे को गनर ने सरेबाजार मारी गोली

गुरुग्राम के अतिरिक्त जिला व सत्र न्यायधीश कृष्णकांत के सुरक्षा कर्मी ने उनकी पत्नी और उनके बेटे को शनिवार दिनदहाड़े गोली मार दी।

Author चंडीगढ़, 13 अक्तूबर। | October 14, 2018 3:49 AM
गुड़गांव पुलिस के पीआरओ सुभाष बोकन ने बताया कि महिपाल से यह जानने के लिए पूछताछ की जा रही है कि उसने गोली क्यों चलाई।

संजीव शर्मा

गुरुग्राम के अतिरिक्त जिला व सत्र न्यायधीश कृष्णकांत के सुरक्षा कर्मी ने उनकी पत्नी और उनके बेटे को शनिवार दिनदहाड़े गोली मार दी। घटना शहर के सर्वाधिक भीड़भाड़ वाले सेक्टर-51 मार्केट की है। गोली चलने से पूरी मार्केट में हड़कंप मच गया। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। आरोपी गनर को देर शाम पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। घायल मां-बेटे को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनकी हालत चिंताजनक बनी हुई है। सूचना मिलते ही पुलिस व प्रशासन के आला अफसर मौके पर पहुंच गए और जांच शुरू कर दी। अभी तक गोली मारने के कारणों का कोई सुराग नहीं लग सका है।

पुलिस ने कहा कि घटना करीब साढ़े तीन बजे की है जब अतिरिक्त न्यायाधीश कृष्णकांत की पत्नी ऋतु और बेटा ध्रुव आर्केडिया बाजार में खरीदारी के लिए गए थे। उनके साथ न्यायाधीश का सुरक्षा कर्मी महिपाल था। डीसीपी (पूर्व) सुलोचना गजराज ने बताया कि कुछ स्थानीय लोगों ने पुलिस को आर्केडिया बाजार के बाहर गोली चलने की सूचना दी। जब पुलिस दल पहुंचा तो उन्हें ऋतु और ध्रुव खून से लथपथ मिले। अधिकारी के मुताबिक, ऋतु को सीने में गोली लगी है जबकि ध्रुव को सिर में गोली लगी है। उन्होंने बताया कि घायलों को मेदांता अस्पताल ले जाया गया जहां उनका इलाज चल रहा है लेकिन उनकी हालत नाजुक बनी हुई है। उन्होंने कहा कि पुलिस दल फौरन महिपाल को गिरफ्तार नहीं कर पाया लेकिन उसे बाद में फरीदाबाद से गिरफ्तार कर लिया गया।

गुड़गांव पुलिस के पीआरओ सुभाष बोकन ने बताया कि महिपाल से यह जानने के लिए पूछताछ की जा रही है कि उसने गोली क्यों चलाई। गजराज ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि जज की पत्नी और बेटे को उनके गनमैन ने गोली मार दी है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और जांच शुरू कर दी। उन्होंने बताया कि यह जांच का विषय है। पुलिस अभी जांच कर रही है और इसके बाद ही कुछ कहा जा सकता है। वहीं प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक खाकी वर्दी में पिस्टल लिए हुए एक पुलिसकर्मी बेरहमी से जज के घायल बेटे को गाड़ी में डालने की कोशिश कर रहा था। हालांकि बाद में वह फरार हो गया।

बताते चलें कि शनिवार को जिला व सत्र न्यायाधीश आरके सौंधी अदालत परिसर स्थित अपने कार्यालय में न्यायाधीशों की बैठक ले रहे थे। दोपहर बाद सूचना मिली कि न्यायाधीश कृष्णकांत के सुरक्षाकर्मी ने बाजार में खरीददारी करने गई उनकी पत्नी व पुत्र को गोली मारकर घायल कर दिया है। बताया जाता है कि यह सूचना मिलते ही जिला व सत्र न्यायाधीश ने बैठक को स्थगित कर दी और सभी न्यायाधीश घटनास्थल की ओर दौड़ पड़े।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App