ताज़ा खबर
 

पंजाब: प्रेमी की बेवफाई के कारण छात्रा ने की आत्महत्या

पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची और शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया।

Author जालंधर | July 18, 2016 13:57 pm
तस्वीर का इस्तेमाल प्रतिकात्मक तौर पर किया गया है।

जालंधर के एक कॉलेज में पढ़ने वाली एक छात्रा ने प्रेमी से मिली कथित बेवफाई के कारण रविवार रात एक निजी महिला हॉस्टल में फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मौके से बरामद सुसाइड नोट के आधार पर कार्रवाई कर रही है।

जालंधर कमिश्नरेट पुलिस ने बताया कि रविवार की रात स्थानीय बर्लटन पार्क के निकट एक निजी महिला हॉस्टल में रहने वाली एक युवती ने अपने कमरे में फांसी से लटक कर आत्महत्या कर ली। पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची और शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया।

उन्होंने बताया कि मरने वाली युवती की पहचान रूपाली शर्मा :22: के रूप में हुई है और वह एक स्थानीय कालेज में वाणिज्य स्नातक अंतिम वर्ष की छात्रा थी । रूपाली हिमाचल प्रदेश के चंबा जिले की रहने वाली थी। उन्होंने बताया कि पुलिस ने मौके से एक सुसाइड नोट भी बरामद किया है, जिसमें परिवारवालों से माफी मांगते हुए रूपाली ने लिखा है – ‘‘आई हेट राघव शर्मा । तुम्हारी वेवफाई ने मुझे मरने को मजबूर कर दिया।’’

उन्होंने बताया कि कल रात जब वह खाना खाने नहीं आयी तब आत्महत्या का पता चला । फिलहाल, राघव का पता लगाया जा रहा है और परिजन के बयान के बाद ही मामला दर्ज किया जाएगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App