ताज़ा खबर
 

लिव-इन में रहती थी बेटी, बाप ने दोनों के टुकड़े कर चौराहे पर रख दिए, लाशों पर भी बरसाई लातें

आरोपी शख्स यहीं नहीं रुका उसने शव के टुकड़े कर चौराहे पर रख दिए और गाली देते हुए लाशों पर लातें बरसाता रहा।

लेडी गैंगलीडर ने चाकुओं से गोदकर की हत्या। (प्रतीकात्मक फोटो)

पंजाब के लुधियाना में हत्या का दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक पिता ने अपनी बेटी और उसके प्रेमी की बेरहमी से हत्या कर दी। आरोपी शख्स यहीं नहीं रुका उसने शव के टुकड़े कर चौराहे पर रख दिए और गाली देते हुए लाशों पर लातें बरसाता रहा। रिपोर्ट के अनुसार आरोपी की बेटी अपने प्रेमी संग लिव-इन में रह रही थी। इस रिश्ते को लेकर पिता की गहरी नाराजगी थी। एनबीटी की खबर के अनुसार हत्या की इस वारदात के बाद जिले में सनसनी फैल गई है। वहीं पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर मामले में जांच शुरू कर दी है।

पुलिस रिपोर्ट के अनुसार कूमकलां इलाके के गुरमेल सिंह की बेटी बलजीत कौर (35) और कुलदीप सिंह (37) के बीच करीब चार से प्रेम संबंध थे। बलजीत कौर शादीशुदा थी और पिछले एक साल से पति को छोड़कर प्रेमी संग लिव इन में रह रही थी। दोनों को इस रिश्ते पर बलजीत कौर के पिता को आपत्ति थी।

मामले में पुलिस ने बताया कि हत्या के इरादे से आरोपी शख्स रात के समय बलजीत कौर के घर पहुंचा। इस दौरान खाना खाया और रात को वहीं ठहर गया। जिसके बाद देर रात को उसने बेटी और प्रेमी की हत्या कर दी। आरोपी यहीं नहीं रुका वह दोनों के शव को रेहड़ी में डालकर चौराहे पर ले गया और गालियां देते हुए उनपर लातें बरसाता रहा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App