ताज़ा खबर
 

गुरु ग्रंथ साहिब की बेअदबी: एक आरोपी अस्पताल में भर्ती

फरीदकोट जिले के बरगरी में पवित्र ग्रंथ की बेअदबी के सिलसिले में गिरफ्तार दो भाइयों में से एक आरोपी को रीढ़ की हड्डी में जख्म होने के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया..

Author चंडीगढ़ | October 27, 2015 10:34 PM
सिखों के धार्मिक ग्रंथ ‘गुरु ग्रंथ साहिब’ के अपमान के विरोध में पंजाब के मोगा में विरोध प्रदर्शन करते सिख समुदाय के लोग। (पीटीआई फाइल फोटो)

फरीदकोट जिले के बरगरी में पवित्र ग्रंथ की बेअदबी के सिलसिले में गिरफ्तार दो भाइयों में से एक आरोपी को रीढ़ की हड्डी में जख्म होने के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया।

पुलिस ने कहा कि रूपिंदर सिंह को रीढ़ की हड्डी के इलाज के लिए पीजीआईएमईआर में भर्ती कराया गया है। दोनों भाइयों ने पंजाब पुलिस के आरोपों से इंकार किया था और खुद को निर्दोष बताया था। दोनों भाइयों के अभिभावकों और ग्रामीणों तथा सिख समुदाय ने दावा किया था कि दोनों भाइयों को मामले में फंसाया गया है।

पवित्र ग्रंथ की बेअदबी की आठ से ज्यादा घटनाओं को लेकर पिछले हफ्ते पंजाब में अशांति थी। कट्टरपंथियों सहित सिख प्रदर्शनकारियों ने राज्य में कई स्थानों पर सड़क यातायात बाधित कर दिया।

फरीदकोट, संगरूर, लुधियाना, अमृतसर और तरनतारन के अलावा बठिंडा और फिरोजपुर के विभिन्न स्थानों पर पवित्र ग्रंथ की बेअदबी की घटनाओं में कथित तौर पर संलिप्त रहने के लिए पुलिस ने अभी तक छह लोगों को गिरफ्तार किया है।

लगातार ब्रेकिंग न्‍यूज, अपडेट्स, एनालिसिस, ब्‍लॉग पढ़ने के लिए आप हमारा फेसबुक पेज लाइक करेंगूगल प्लस पर हमसे जुड़ें  और ट्विटर पर भी हमें फॉलो करें

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App