ताज़ा खबर
 

सीएम अमरिंदर का सलाहकार बनकर एसपी को देने लगा धौंस, जानें फिर क्या हुआ

हालांकि वह अपने दामाद का काम करा पाता इससे पहले उसके व्यवहार को देखकर एसपी को उसपर शक हो गया। चूंकि आरोपी ने अपने दो पहचान पत्र दिखाए थे।

पकडे़ गए आरोपी का यह आईडी कार्ड सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।

हिमाचल प्रदेश के ऊना में पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के फर्जी सलाहकार को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार आरोपी खुद को सीएम का सलाहकार बताकर एसपी ऊना के दफ्तर में जा धमका और रौब झाड़ने लगा। बताया जाता है कि वह कथित तौर पर अपने दामाद के काम के लिए एसपी के पास पहुंचा था। हालांकि शक के आधार पर जब जांच की गई तो सच सामने आ गया। आरोपी की पहचान जगजीत सिंह संधू के रूप में की गई है, जो जालंधर के कपूरथला में गुरु अर्जुन नगर का निवासी है। पुलिस रिपोर्ट के अनुसार पूर्व में वह रेस्तरां चलाता था, जो अब बंद पड़ा है। संधू बीते मंगलवार (27 फरवरी, 2018) को एसपी दिवाकर शर्मा से उनके ऑफिस मिलने पहुंचा था। जहां उसने अपना परिचय पंजाब के सीएम के राजनीतिक सलाहकार और भोपाल के एडिशनल डायरेक्टर जनरल ऑफ पुलिस सुखराज सिंह के भाई के रूप में दिया।

हालांकि वह अपने दामाद का काम करा पाता इससे पहले उसके व्यवहार को देखकर एसपी को उसपर शक हो गया। चूंकि आरोपी ने अपने दो कार्ड दिखाए थे। जिसमें एक मैं सीएम का सलाहकार लिखा था और अंडर सेक्रेटरी जनरल सीएम ऑफिस ऑफ पंजाब की मुहर लगी हुई थी। जबकि दूसरा कार्ड मध्य प्रदेश का दिखाया गया। इसपर पंजाब सीएम दफ्तर से मामले की जानकारी मांगी तो पता चला कि सीएम ऑफिस ने इस नाम के किसी भी व्यक्ति को अमरिंदर सिंह का सलाहकार नियुक्त नहीं किया है। मध्य प्रदेश फोन किया गया वहां भी उसके झूठा होने की जानकारी मिली। अब आरोपी शख्स के खिलाफ गलत जानकारी देने के तहत केस दर्ज कर लिया गया है। शुरुआती पूछताछ में उसने बताया कि वह किसी घरेलू काम के लिए एसपी दफ्तर पहुंचा था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App