ताज़ा खबर
 

पंजाब: 2.5 करोड़ की हेरोइन के साथ भाई की गिरफ्तारी के बाद BJP पार्षद से भी पुलिस ने की पूछताछ

पूछताछ में बीजेपी पार्षद ने कुछ राजनेताओं के नाम लिए थे।

BJP, Hoshiarpur Municipal Corporation, drugs case, punjab drugs, punjab bjp, BJP councillorमेहता को पूर्व बीजेपी मंत्री का नजदीकी माना जाता है। (file photo)

पंजाब के होशियारपुर शहर के एक बीजेपी पार्षद से पुलिस ने ड्रग्स तरस्करी के सिलसिले में पुछताछ की है और सहयोग की मांग की है। इससे एक दिन पहले गुरूवार को पार्षद के चचरे भाई को 2.5 करोड़ रुपए की 500 ग्राम हेरोइन और 25 लाख नकद के साथ गिरफ्तार किया गया था

सेन मनी एक्सचेंज फर्म चलाने वाले विनोद शर्मा को गुरुवार को सीआईए ने हेरोइन ड्रग्स और नगद के साथ गिरफ्तार किया था। पुलिस के सूत्रों के अनुसार जांच में उसने कुछ राजनेताओं के नाम लिए थे। इसी सिलसिले में वार्ड नं 5 के बीजेपी पार्षद विक्रम मेहता से गुरूवार शाम को और फिर शुक्रवार सुबह पूछताछ की गई। विनोद ड्रग्स की तरस्करी में कथित तौर पर साल 2001 से शामिल रहा है। होशियारपुर शहर के एसएसपी कुलदीप सिंह चहल ने कहा कि पार्षद मेहता को सीआईए ने पूछताछ के लिए बुलाया था। मेहता को पूर्व बीजेपी मंत्री का नजदीकी माना जाता है। मेहता ने इस मामले पर कहा कि, ” मैने कुछ गलत नहीं किया है। अगर पुलिस मेरे सहयोग चाहती है तो मैं तैयार हूं”

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories