ताज़ा खबर
 

भगवंत मान ने साधा AAP लीडरशिप पर निशाना, कहा- सीनियर नेता करते हैं मोहल्ला क्रिकेट टीम जैसा बर्ताव

भगवंत मान ने ईवीएम मशीन की गलती बताने को लेकर केजरीवाल पर भी निशाना साधा है।

आम आदमी पार्टी सांसद भगवंत मान। ( Photo Source: PTI/FILE)

पंजाब के संगरूर से आम आदमी पार्टी सांसद और चुनाव में जमकर प्रचार करने वाले भगवंत मान पार्टी लीडरशिप पर निशाना साधा है। पंजाब विधानसभा चुनावों में बड़ी गलती स्वीकार करते हुए भगवंत मान ने कहा कि आम आदमी पार्टी आलाकमान एक मोहल्ला क्रिकेट टीम की तरह व्यवहार करते हैं। उनका यह बयान बुधवार को आ रहे एमसीडी चुनाव नतीजों से ठीक एक दिन पहले आया था। चंडीगढ़ स्थित अखबार The Tribune से बातचीत में भगवंत मान ने ईवीएम मशीन की गलती बताने को लेकर केजरीवाल पर भी निशाना साधा है।

मान ने कहा, “पार्टी ने पंजाब चुनाव बिना कैप्टन का नाम घोषित किए लड़ा है। उन्होंने मोहल्ला क्रिकेट टीम की तरह बर्ताव किया, जिसमें हर प्लेयर खुद यह तय करता है कि उसे कहां फील्डिंग करनी है, किस नंबर पर बैटिंग करने के लिए उतरना है और कब बॉलिंग करनी है।”मान ने कहा कि जब पंजाब चुनावों में पार्टी लीडरशिप ने बड़ी गलती कर दी है, ऐसे में ईवीएम मशीन में कमी ढूंढने का कोई फायदा नहीं है। पार्टी की हार के बाद अपनी गलतियों पर ध्यान देना चाहिए।

उन्होंने कहा कि पार्टी हाई कमान के कुछ नेताओं के अति-आत्मविश्वास के कारण पंजाब में आप की संभावनाएं खराब हुई हैं। फिलहाल उन्होंने पार्टी से छुट्टी ले रखी है और बच्चों से मिलने के लिए अमेरिका रवाना होने की तैयारी कर रहे हैं। मान ने यह भी कहा कि उनके लिए सभी राजनीतिक विकल्प खुले हैं और वह मई में अमेरिका से वापस आकर कोई फैसला लेंगे।

भगवंत मान ने कहा कि उन्होंने आम आदमी पार्टी संयोजक अरविंद केजरीवाल से भी अपने विचार साझा कर चुके हैं और यह बता चुके हैं कि किस तरह पार्टी हाईकमान पंजाब विधानसभा चुनाव में आप की हार के लिए जिम्मेदार है। बता दें कि पंजाब विधानसभा चुनावों में आप के लिए जमकर प्रचार करने वाले भगवंत मान ने दिल्ली एमसीडी चुनावों में एक भी रैली नहीं की।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App