ताज़ा खबर
 

पंजाब: पूर्व मुख्यमंत्री के पोते ने खुद को गोली मारकर की खुदुकुशी

पंजाब के पूर्व मुख्‍यमंत्री बेअंत सिंह‍ के पोते हरकीरत सिंह ने रविवाद दोपहर खुद को गोली मारकर आत्‍महत्‍या कर ली। घटना चंडीगढ़ के सेक्‍टर 5 स्थित उनके आवास पर हुई।

Author चंडीगढ़ | May 29, 2016 3:36 PM
हरकीरत का पोस्‍टमार्टम सोमवार को पीजीआई में ही किया जाएगा। (FILE PHOTO)

हरकीरत को फौरन चंडीगढ़ पीजीआई ले जाया गया जहां उन्‍हें मृत घोषित कर दिया गया। सेक्‍टर 3 के एसएचओ नीरज शर्मा ने The Indian Express को बताया कि हरकीरत सिंह ने अपने आवास पर खुद को लाइसेंसी रिवॉल्‍वर से गोली मार ली। उन्‍होंने कहा कि पीजीआई के डॉक्‍टर्स ने हरकीरत को मृत घोषित किया। हरकीरत का पोस्‍टमार्टम सोमवार को पीजीआई में ही किया जाएगा।

हरकीरत सिंह, लुधियाना में बेअंत सिंह के मूल निवास गांव कोटली के सरपंच थे। उन्‍हें 2013 में गांव का मुखिया चुना गया था। उनके भाई गुरकीरत सिंह खन्‍ना से कांग्रेस विधायक हैं। उनके पिता तेजेश्‍वर सिंह‍ राज्‍य के पूर्व यातायात मंत्री रह चुके हैं।

हरकीरत के भाई, रवनीत सिंह ने ANI से बातचीत में बताया कि सिंह तनाव से जूझ रहे थे। पिछले 15-20 दिनों से वह बहुत अवसाद में जी रहे थे और आज उन्‍होंने खुद को गोली मार ली।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App