ताज़ा खबर
 

हरियाणा: नेता विपक्षा अभय चौटाला ने कहा- आरक्षण की आड़ में बिगाड़ा प्रदेश में भाईचारा

प्रदेश सरकार अपने अब तक के कार्यकाल में हर मोर्चे पर विफल रही है और उसने अपना एक भी चुनावी वायदा पूरा नहीं किया है।

Author जींद | July 9, 2016 9:29 PM
नेता प्रतिपक्ष अभय चौटाला

नेता प्रतिपक्ष अभय चौटाला ने शनिवार को कहा कि पिछले दिनों प्रदेश की भाजपा सरकार व कांग्रेस ने आरक्षण की आड़ में हरियाणा में जो भाईचारा बिगाडनÞे का खेल खेला है।
चौटाला ने कहा कि इंडियन नेशनल लोकदल डा. भीमराव अंबेडकर की 125वीं जयंती सद्भावना के रूप में मनाएगी तथा हाट-बाजार, पंचायत-चौपाल, रिश्तेदारों, जान पहचान के लोगों के पास जाकर भाजपा सरकार व कांग्रेस की पोल खोलने का काम करेगी।

चौटाला ने हल्का नरवाना के गांव धमतान में एक सद्भावना सम्मेलन में कहा कि गत फरवरी में सरकार ने अपनी विफलताओं को छिपाने के लिए आपस में भाईचारा बिगाडनÞे की साजिश रची थी, उसको कामयाब नहीं होने दिया जायेगा और इनलो इस वर्ष बाबा साहब की जयंति को सद्भावना के रूप में मनाया जायेगा। सद्भावना का अगला चरण शहरों व कस्बों में सम्मेलन करके किया जायेगा।  उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार अपने अब तक के कार्यकाल में हर मोर्चे पर विफल रही है और उसने अपना एक भी चुनावी वायदा पूरा नहीं किया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App