ताज़ा खबर
 

कम नहीं हो रहीं केजरीवाल की मुश्किलें, AAP नेता पर लगा नाबालिग से रेप की कोशिश का आरोप

आप पंजाब के लहरागागा यूनिट के अध्यक्ष हरदीप सिंह पर नाबालिग दलित लड़की (15 साल) से रेप की कोशिश करने का आरोप है। पुलिस ने आप नेता के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

Author चंडीगढ़ | September 10, 2016 10:21 AM
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल। (File Photo)

आम आदमी पार्टी और केजरीवाल की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। AAP नेता संदीप कुमार के सेक्स सीडी मामले में फंसने के बाद पार्टी के एक और नेता पर दलित लड़की से रेप की कोशिश करने का आरोप लगा है। आप पंजाब के लहरागागा यूनिट के अध्यक्ष हरदीप सिंह पर नाबालिग दलित लड़की (15 साल) से रेप की कोशिश करने का आरोप है। पुलिस ने आप नेता के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस के मुताबिक पीड़िता आप नेता के स्टूडियो में फोटो खिंचाने गई थी, उसी दौरान रेप की कोशिश की गई।

टीओई के मुताबिक डीएसपी आकाशदीप सिंह औलख ने बताया कि लड़की अपनी छोटी बहन के साथ स्टूडियो गई थी। छोटी बहन स्टूडियो के डॉर्क रूम के बाहर थी। उसी दौरान उसने डार्क रूम से बहन के चिल्लाने की आवाज सुनी। जिसके बाद लड़की ने इस बात की जानकारी  गांववालों को दी। गांव के लोगों ने दरवाजा खोलने की कोशिश की लेकिन दरवाजा अंदर से बंद होने के कारण वह डॉर्क रूम में नहीं जा सके। पुलिस के मुताबिक उसी दौरान हरदीप सिंह दरवाजा खोलकर मौका-ए-वारदात से फरार हो गया। पुलिस ने इस मामले में आरोपी हरदीप सिंह के खिलाफ 8 सितंबर को एफआईआर दर्ज कर ली है।

इस संबंध में संगरूर के जोन कॉर्डिनेटर जसबीर सिंह सेखों ने कहा कि पुलिस राजनीतिक दबाव में आकर काम न करे लेकिन सच तक पहुंचे। उन्होंने कहा कि अगर हरदीप सिंह दोषी पाए जाते हैं तो उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए। कांग्रेस नेता और राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री राजिंदर कौर भट्ठल ने कहा कि केजरीवाल जवाब दें कि वह किस तरह की पार्टी का नेतृत्व कर रहे हैं। पंजाब में 2017 में विधानसभा चुनाव होने हैं, इस तरह के मामलों का सामने आना आप और केजरीवाल के लिए परेशानी का सबब बन सकता है। इन दिनों दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पंजाब के दौरे पर हैं।

गौरतलब है कि दिल्ली सरकार में मंत्री रहे संदीप कुमार की सेक्स सीडी सामने आने के बाद उन्हें पार्टी और पद से हटा दिया गया था। संदीप कुमार को लेकर आम आदमी पार्टी पर लगातार निशाना साधा जा रहा है। फिलहाल आप सरकार के बर्खास्त मंत्री संदीप कुमार को दिल्ली की एक अदालत ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। एक महिला की शिकायत पर उन्हें बलात्कार के आरोप में गिरफ्तार किया गया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App