ताज़ा खबर
 

पंजाब: प्रदेश संयोजक सुच्चा सिंह को आम आदमी पार्टी कर सकती है निलंबित, पैसों के बदले टिकट बांटने का आरोप

सुच्चा सिंह पर टिकट के बदले रिश्वत लेने का आरोप है।

Author नई दिल्ली | Updated: August 26, 2016 11:59 AM
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल। (File Photo)

आम आदमी पार्टी जल्द ही पंजाब राज्य के अपने पार्टी संयोजक सुच्चा सिंह छोटेपुर को जल्द ही पार्टी से निलंबित कर सकती है। सुच्चा सिंह पर टिकट के बदले रिश्वत लेने का आरोप है। भगवंत मान और साधु सिंह समते पंजाब के 21 नेताओं ने पार्टी संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को लिखित में यह शिकायत दर्ज कराई है। शिकायत में सुच्चा सिंह को तुरंत निलंबित करने की बात कही गई है। जब अरविंद केजरीवाल से इस पूरे मामले में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि, ” पैसे के बदले टिकट देने की इस पूरी शिकायत मिलने से हम काफी दुखी और निराश हैं।भ्रष्टाचार को ना सहने पार्टी नीति को मानते हुए जल्द ही ऐसे भ्रष्ट नेता को निलंबित किया जाएगा।”

छोटेपुर को जगह किस नेता को दी जाएगी इस प्रश्न पर केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली में शुक्रवार को एक उच्च स्तरीय मीटिंग बुलाई गई है। छोटेपुर तब  से मुसीबत में घिर गए है जब से उन्हें एक स्टिंग ऑपरेशन में रिश्वत लेते हुए दिखाया गया है। यह वीडियो महीने की शुरूआत में सीएम केजरीवाल को दिखाय गया है। पंजाब में अगले साल विधानसभा चुनाव होने हैं। राज्य में इस बार त्रिकोणिय मुकाबला माना जा रहा है। आम आदमी पार्टी अपने उम्मीदवारों की पहली लिस्ट भी जारी कर चुकी है। बीच में बीजेपी नेता नवजोत सिंह सिद्धू के भी आप में  शामिल होने की बात कही जा रही थी लेकिन बीच में ही बात बनते-बनते रह गई अब सिद्धू के कांग्रेस में जाने के कयास लगाए जा रहे हैं।

अमरिंदर सिंह लेंगे नवजोत सिंह सिद्धू को कांग्रेस में शामिल करने का फैसला

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 अमरिंदर सिंह लेंगे नवजोत सिंह सिद्धू को कांग्रेस में शामिल करने का फैसला
2 पंजाब में सड़कों पर नहीं दिखेंगी गायें, सरकार 44 करोड़ ख़र्च कर बनाएगी गौशाला
3 कांग्रेस में जा सकते हैं नवजोत सिंह सिद्धू! कैप्‍टन बोले- उनमें कांग्रेस का DNA, देंगे बड़ी भूमिका
जस्‍ट नाउ
X