ताज़ा खबर
 

हरियाणा: दो HDFC बैकों में हथियार के बल पर 25 लाख की लूट

बैंक के स्टाफ को आतंकित कर कैश काउंटर से तीन लाख से ज्यादा की नकदी लूट ली और फरार हो गए।

Author सोनीपत | June 24, 2016 10:16 PM
जांच अधिकारी बलजीत सिंह का कहना है कि अज्ञात लूटेरों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

हरियाणा सोनीपत की जीटी रोड पर स्थित एचडीएफसी बैंक की दो शाखाओं को तीन हथियारबंद नकाबपोश लुटेरों ने शुक्रवार को लूट लिया।
पुलिस ने बताया कि पहली घटना में भिगान गांव स्थित एचडीएफसी बैंक की ब्रांच से मोटर साइकिल सवार तीन नकाबपोश ने हथियार के बल पर बैंक के स्टाफ को आतंकित कर कैश काउंटर से तीन लाख से ज्यादा की नकदी लूट ली और फरार हो गए।

इसके बाद लूटेरो ने एचडीएफसी बैंक की ही कुमासपुर स्थित शाखा को अपना निशाना बनाया और वहां से बैंक की कैशियर मोनिका से लगभग 25 लाख रुपये की नगदी लूट ली और फरार हो गए। दोनों बैंकों में घटी ये घटना दोपहर लगभग एक बजे के आसपास की है। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी।  जांच अधिकारी बलजीत सिंह का कहना है कि अज्ञात लूटेरों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। बैंक की सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है। दोनों बैंकों के लूटेरे एक ही है। लूटेरों को पकड़ने के लिए पुलिस की कई टीमें गठित की गई हंै।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App