ताज़ा खबर
 

बच्चे ने कोर्ट में कहा- मां मेरी बहन को बोरी में बंद कर पीटती है, दर्दनाक दास्तां सुन जज भी हैरान रह गए

पंजाब में एक मासूम के साथ उसकी सौतेली मां का बर्ताव जानकर खुद जज भी हैरान रह गए।

प्रतीकात्मक तस्वीर (सौजन्यः इंडियन एक्सप्रेस)

चंडीगढ़ में एक 15 साल के लड़के ने अपनी पांच साल की बेटी के साथ होने वाले दर्दनाक सलूक को बयां किया तो जज भी सुनकर हैरान रह गए। यहां अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायाधीश संजीव जोशी की अदालत में मनमोहन और उसके बेटे को पेश किया गया था। बेटे ने जज को बताया कि उसकी सौतेली मां दोनों भाई-बहन के साथ अच्छा व्यवहार नहीं करती। गौरतलब है कि बच्चों के पिता ने खुद इस मामले में अपनी दूसरी पत्नी के खिलाफ शिकायत की थी। बच्चे से ऐसी दर्दनाक दास्तां सुनकर जस्टिस जोशी भी हैरान रह गए।

‘लातें मारती हैं और बोरी में बंद कर देती है’
बच्चे ने अपनी सौतेली मां जसप्रीत के खिलाफ गवाही देते हुए बताया कि किस तरह उसकी सौतेली मां छोटी-छोटी बातों पर उसकी बहन की बेरहमी से पिटाई करती है और सिर दीवार पर मार देती है। बच्चे ने यह भी कहा कि मां गुस्से में आकर उसकी बहन को लातें मारती है और बोरी में बंद करके पिटाई करती है।

पिता ने बनाया पिटाई का वीडियो
बच्चे के पिता मनमोहन का कहना है कि उसने कई बार जसप्रीत को समझाया लेकिन वह नहीं मानी। आखिरकार उसे पुलिस को शिकायत करनी पड़ी। पकड़े जाने पर उसने पहले माफी मांगकर दोबारा ऐसा नहीं करने की बात कही थी। लेकिन इसके बाद भी जसप्रीत के नहीं सुधरने पर मनमोहन ने खुद बच्चों की पिटाई करते हुए उसका वीडियो बनाया और पुलिस को सौंप दिया। इस मामले में फिलहाल जांच और पूछताछ जारी है। पुलिस ने इस संबंध में मनमोहन की पत्नी जसप्रीत के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App