ताज़ा खबर
 

अपराधियों ने सरेआम व्यापारी को मारी पांच गोलियां, कैमरे में कैद हो गई पूरी घटना

बदमाशों ने व्यापारी की हत्या तब की जब वो अपनी फैक्ट्री के बाहर गाड़ी में थे।
कार में बैठे बिजनेसमैन के सीने में बदमाश कई गोलियां मारता है। (फोटो सोर्स वीडियो स्क्रीन शॉट)

पंजाब में एक बिजनेसमैन की हत्या का दिल दहला देने वाला वीडियो सामने आया है। जहां बेखौफ बदमाशों ने फरीदकोट में क्षेत्रीय व्यापारी रविंद्र पप्पू कोचर की दिन दहाड़े हत्या कर दी। घटना बीते रविवार (30 जुलाई, 2017) की है। गौरतलब है कि बदमाशों ने व्यापारी की हत्या तब की जब वो अपनी फैक्ट्री के बाहर गाड़ी में थे। तभी अन्य गाड़ी में व्यापारी का पीछा कर पहुंचे बदमाशों ने ड्राइवर सीट पर बैठे व्यापारी को गोलियों से भून दिया। मामले में फरीदकोट जिला पुलिस ने बताया कि हत्या के आरोपी की पहचान कर ली गई है, जो फरीदकोट की एक क्षेत्रीय गैंग का सदस्य है। बता दें कि हत्या की पूरी घटना पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। फुटेज के अनुसार घटना दोपहर तीन बजे के आसपास की है। सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है कि कोचर ने जैसे ही गाड़ी फैक्ट्री गेट के बाहर खड़ी की। तभी पीछे एक स्विफ्ट डिजायर में व्यापारी की गाड़ी के पीछे आकर खड़ी हुई। गाड़ी में एक अपराधी बाहर निकला और ड्राइवर सीट पर बैठे कोचर के सीने में गोलियां दाग दीं। अपराधी इस दौरान चार गोलियां चलाई। वीडियों में अपराधी पांचवी गोली भी मारने की कोशिश करता हैं लेकिन कोचर की मौत की पूर्ण संतुष्टि होने पर गोली नहीं चलाता। हत्या मामले की जांच कर रही पुलिस ने बताया कि गोली लगने से कोचर की मौके पर ही मौत हो गई। उनके सिर और नाक में गोली लगी थी।

फरीदकोट के एसएसपी नानक सिंह ने कहा, ‘सीसीटीवी फुटेज के अनुसार कार में दो अपराधी सवार थे। इसमें एक ड्राइवर सीट पर ही बैठा रहा जबकि दूसरे अपराधी ने कोचर को गोलियां मारी। हमने हत्या में इस्तेमाल किए गए वाहन की पहचान कर ली है और जल्द ही मुख्य अपराधियों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।’ हालांकि सीसीटीवी फुटेज देखने के बाद भी एसएसपी ने अपराधी की पहचान को लेकर कोई स्पष्ट जवाब नहीं दे पाए। दूसरी तरफ आईपीसी की धारा 302 के तहत हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App