ताज़ा खबर
 

ड्रग्स सप्लाई के आरोप में भीड़ ने बांध दिए हाथ-पैर, फिर पीट-पीटकर ले ली जान, तीन दिन पहले ही जेल से हुआ था रिहा

मृतक के घरवालों ने आरोप लगाया है कि गांव के कुछ लोगों ने उन्हें किडनैप कर लिया और फिर उसकी हत्या कर दी।

तस्वीर का इस्तेमाल प्रतीकात्मक तौर पर किया गया है।

पंजाब में भीड़ ने ड्रग्स सप्लाई करने के आरोप में एक युवक की इतनी पिटाई की उसकी मौत हो गई। मामला बठिंडा जिले के तलवंडी साबो के भाग वंदर गांव है, जहां गुरुवार (8 जून) को गुस्साई भीड़ ने पहले तो आरोपी के हाथ-पैर बांध दिए, फिर धारदार हथियार से उसकी इतनी पिटाई की कि वो अधमरा हो गया। बाद में उसे लहूलुहान हालत में पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी मौत हो गई। मारे गए युवक की पहचान विनोद कुमार के रूप में हुई है। तलबंडी साबो के इंस्पेक्टर जगदीश कुमार के मुताबिक, विनोद तीन-चार दिन पहले ही मादक पदार्थों की तस्करी के जुर्म में सजा काटकर जेल से रिहा हुआ था।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि जब पुलिस टीम घटना स्थल पर पहुंची तो उस वक्त विनोद के हाथ-पैर बंधे हुए थे। उसे गंभीर हालत में तलबंडी साबो स्थित सिविल हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया, जहां से उसे फरीदकोट रेफर कर दिया गया। फिलहाल पुलिस घटना के संबंध में पूछताछ कर रही है। इसके अलावा पुलिस ऐसे मोबाइल वीडियो की तलाश में जुटी है जिसमें यह वारदात कैद हो। ताकि विनोद के हत्यारों की पहचान हो सके।

भीड़ द्वारा मारे गए युवक की पहचान विनोद कुमार के रूप में हुई है। (फोटो-स्क्रीनशॉट)

इंडिया टाइम्स डॉट कॉम के मुताबिक, गांव वालों का आरोप है कि बार-बार शिकायत करने के बाद भी पुलिस विनोद के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं कर रही थी, जबकि विनोद गांव के नवयुवकों को लगातार ड्रग्स सप्लाई कर रहा था। गांव वालों के मुताबिक जब विनोद को उनलोगों ने रोका और कड़ाई से पूछताछ की तो उसने ड्रग्स सप्लाई करने की बात कबूल ली। इस दौरान हुई बहस में गांव वाले उत्तेजित हो गए और विनोद पर हमला बोल दिया।

उधर, विनोद के घरवालों ने आरोप लगाया है कि जब वो अपने खोए स्कूटर के लिए थाने में शिकायत दर्ज कराने जा रहे थे तभी गांव के कुछ लोगों ने उन्हें किडनैप कर लिया और फिर ताबड़तोड़ हमले कर उसकी हत्या कर दी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App