ताज़ा खबर
 

विनोद खन्ना के निधन पर पंजाब विधानसभा के स्पीकर ने जारी किया शोक संदेश, लेकिन कर गए बड़ी गलती

पंजाब विधान सभा के स्पीकर ने विनोद खन्ना के निधन पर शोक प्रकट करने के लिए जो पत्र जारी किया उसमें एक बड़ी गलती सामने आई है।

पंजाब विधान सभा के स्पीकर ने विनोद खन्ना के निधन पर शोक प्रकट करने के लिए जो पत्र जारी किया उसमें एक बड़ी गलती सामने आई है। खबरों के मुताबिक, स्पीकर ने विनोद खन्ना के निधन पर राजेश खन्ना का नाम लिखकर सबको मेल कर दिया। सोशल मीडिया पर एक फोटो वायरल हो रही है जो कथित रूप से प्रेस रिलीज की है जिसे पंजाब के पी आर डिपार्टमेंट द्वारा जारी किया गया ऐसा बताया जा रहा है। ट्विटर पर मान अमन चिन्ना नाम के एक पत्रकार ने यह फोटो पोस्ट की है। चिन्ना ने दिखाया है कि हेडलाइन में तो विनोद खन्ना लिखा गया है लेकिन अंदर नाम गलत है। चिन्ना का दावा है कि पी आर डिमार्टमेंट ने विनोद खन्ना के निधन के वक्त जारी शोक संदेश को कॉपी पेस्ट करके डाल दिया।

विनोद खन्ना का 70 साल की उम्र में 27 अप्रैल को सुबह 11.20 पर उनका निधन हुआ। वह गुरुदासपुर सीट से सांसद थे। विनोद खन्ना पंजाब के गुरदासपुर से 4 बार सांसद भी रह चुके हैं। संसद का सफर उन्होंने बीजेपी के टिकट पर तय किया था। राष्ट्रपति से लेकर प्रधानमंत्री तक ने विनोद खन्ना की मृत्यु पर दुख प्रकट किया है।

HOT DEALS
  • BRANDSDADDY BD MAGIC Plus 16 GB (Black)
    ₹ 16199 MRP ₹ 16999 -5%
    ₹1620 Cashback
  • Panasonic Eluga A3 Pro 32 GB (Grey)
    ₹ 9799 MRP ₹ 12990 -25%
    ₹490 Cashback

विनोद खन्ना को कुछ दिन पहले हॉस्पिटल लेकर जाया गया था। तब डीहाईड्रेशन की वजह से उनकी हालत खराब हुई थी। तब विनोद खन्ना की एक फोटो भी वायरल हुई थी। जिसमें वह काफी कमजोर दिख रहे थे और पहचान में भी नहीं आ रहे थे। विनोद खन्ना के चार बच्चे हैं। जिनके नाम राहुल खन्ना, अक्षय खन्ना, साक्षी खन्ना और श्रद्धा खन्ना हैं।

क्या आप बाहुबली 2 के लिए तैयार हैं?

खत्म हुआ बाहुबली 2 का इंतजार; थियेटर के बाहर दर्शकों की भारी भीड़

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App