ताज़ा खबर
 

पंजाब पुलिस की बर्बरता का वीडियो वायरल, महिला को जीप की छत पर चढ़ाकर घुमाया

पुलिसवालों के द्वारा अंजाम दी गई यह बर्बर घटना इलाके के सीसीटीवी कैमरे में दर्ज हो गई। महिला को गंभीर चोटें आई हैं और उसका अस्पताल में इलाज चल रहा है, वहीं पुलिस के आला अधिकारी मामले में जांच कर कार्रवाई की बात कह रहे हैं।

Lovers Suicide, Boy, Girl, Died, Poison, Insecticide, Suicide, Hospital, Treatment, Tense, Brawl, Controversy, Religion, Police, PAC, Police Station Force, Uttar Pradesh, State News, Hindi Newsतस्वीर का इस्तेमाल सिर्फ प्रस्तुतिकरण के लिए किया गया है। (फाइल फोटो)

पंजाब के अमृतसर के मजीठा में पुलिस के द्वारा की गई बर्बरता का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पुलिसवालों ने एक महिला को गाड़ी की छत पर लादकर जीप को तेज रफ्तार दौड़ाया। रास्ते में मोड़ आने पर महिला पुलिस की गाड़ी की छत से नीचे आ गिर गई। पुलिसवालों के द्वारा अंजाम दी गई यह बर्बर घटना इलाके के सीसीटीवी कैमरे में दर्ज हो गई। महिला को गंभीर चोटें आई हैं और उसका अस्पताल में इलाज चल रहा है, वहीं पुलिस के आला अधिकारी मामले में जांच कर कार्रवाई की बात कह रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बेहद चौंकाने वाला यह मामला मजीठा के गांव शहजादा का है। 35 वर्षीय पीड़िता की पहचान जसविंदर कौर के तौर पर हुई है। अस्पताल में इलाज करा रहीं जसविंदर ने मीडिया के कैमरों के सामने बताया कि पुलिस किसी मामले में उनके ससुर को गिरफ्तार करने आई थी। घर में ससुर के मौजूद न होने पर पुलिस उनके पति को ले जाने लगी, जिसका उन्होंने विरोध किया। जसविंदर के मुताबिक पति की गिरफ्तारी का विरोध करने पर पुलिसवालों ने धक्का देकर उन्हें जीप की छत पर चढ़ा दिया और तेज रफ्तार से गाड़ी दौड़ा दी।

मीडिया में ऐसी खबरें भी हैं कि पुलिस के द्वारा पति को गिरफ्तार किए जाने पर जसविंदर ने पुलिस की गाड़ी को सामने से रोका लेकिन पुलिसवालों ने गाड़ी आगे बढ़ा दी, नतीजतन जसविंदर उसके बोनट पर आ गईं और फिर उसकी छत पर चढ़ गईं। इस दौरान गाड़ी नहीं रुकी। वहीं यह भी कहा जा रहा है कि पंजाब पुलिस की अपराध शाखा के अधिकारियों ने महिला को अपनी जीप की छत पर बांध दिया और उसे गांव में घुमाया। बाद में जब स्थानीय लोगों ने इसका विरोध करना शुरू किया तो पुलिसवाले एक मोड़ पर महिला को गिराकर भाग गए।

मीडिया से बात करते हुए जसविंदर ने आरोप लगाया कि पुलिसवाले शराब के नशे में धुत थे और उन्होंने धक्का देकर उन्हें गाड़ी की छत पर चढ़ा दिया था। इस घटना ने राज्य में विपक्ष का भी ध्यान खींचा है। पूर्व उपमुख्यमंत्री सुखबीर सिंह बादल ने कहा कि पुलिस बेकाबू हो गई है। मजीठा के डीएसपी ने घटना में जांच के आदेश दिए हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 मध्य प्रदेश: एबीवीपी ने राष्‍ट्रद्रोही बता काटा बवाल, प्रोफेसर से पैर पकड़वा मंगवाई ‘माफी’
2 यूपी: आजम खान और तीन समर्थकों पर दंगा करने का केस, पड़ोसी ने दर्ज कराया मुकदमा
3 राजस्‍थान: शौहर ने फोन पर तलाक दिया था, तीन तलाक के खिलाफ देश का पहला केस