ताज़ा खबर
 

वीडियो: बेटी पैदा हुई तो देवर ने भाभी को हॉकी स्टिक से पीटा

पंजाब से एक दिल दहला देने वाला वीडियो सामने आया है। उसमें एक महिला को कुछ लोग बुरी तरह पीट रहे हैं।

पंजाब: महिला को देवर ने बुरी तरह पीटा।

पंजाब से एक दिल दहला देने वाला वीडियो सामने आया है। उसमें एक महिला को कुछ लोग बुरी तरह पीट रहे हैं। खबरों के मुताबिक, महिला को उसका देवर अपने कुछ दोस्तों के साथ मिलकर हॉकी स्टिक से पीट रहा है। कथित तौर पर महिला को लड़की को जन्म देने और दहेज की वजह से पीटा गया। न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, घटना 14 जुलाई की है। इसके लिए दो लोगों की गिरफ्तारी भी हो चुकी है। खबरों के मुताबिक, महिला का नाम मीना है। उसकी दलजीत सिंह नाम के शख्स से शादी हुई थी। मीना ने कुछ दिन पहले लड़की को जन्म दिया जिसको उसके ससुरालवाले अपनाने को तैयार नहीं थे।

कथित तौर पर उसको दहेज के लिए भी प्रताड़ित किया जा रहा था। महिला इस वक्त अपने पति से अलग रह रही थी। महिला जहां रह रही थी वहीं उसके देवर ने आकर हमला किया। वीडियो में एक महिला नीचे बैठी हुई है और आसपास सामान बिखरा हुआ है। महिला लगातार चिल्ला रही है। फिर भी लड़का उसे हॉकी से मारता रहता है।

HOT DEALS
  • Apple iPhone 6 32 GB Space Grey
    ₹ 25799 MRP ₹ 30700 -16%
    ₹3750 Cashback
  • Honor 9 Lite 64GB Glacier Grey
    ₹ 13989 MRP ₹ 16999 -18%
    ₹2000 Cashback

देखिए वीडियो

लड़की के पिता ने बताया है कि दो साल पहले शादी हुई थी और अब लड़की होने पर उनसे सात लाख रुपए मांगे जा रहे थे। फिलहाल पुलिस ने केस दर्ज कर जांच करनी शुरू कर दी है।

देखिए संबंधित वीडियो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App