ताज़ा खबर
 

पंजाब: विवाहित पादरी पर आरोप- बेहोश कर साल भर में तीन बार किया रेप

महिला ने अपनी शिकायत में कहा है कि बजिन्दर ने अपनी 'स्पेशल पॉवर' का इस्तेमाल कर उसे बेहोश कर दिया था और उसके साथ बलात्कार किया। होश में आने के बाद महिला को उत्पीड़न होने की जानकारी हुई।

महिला का आरोप है कि आरोपी ने अपनी स्पेशल पॉवर का इस्तेमाल कर उसका उत्पीड़न किया। (image source-Facebook)

पंजाब के मशहूर पादरी बजिन्दर सिंह पर एक महिला के साथ पिछले एक साल में 3 बार बलात्कार करने का आरोप लगा है। महिला की शिकायत के बाद पादरी बजिन्दर सिंह को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। 36 वर्षीय एक महिला ने अपनी शिकायत में पुलिस को बताया है कि चर्च ऑफ ग्लोरी एंड विजडम के अध्यक्ष बजिन्दर सिंह, उसे अपनी कार से चंडीगढ़ के सेक्टर 63 स्थित घर ले जाते थे, जहां उन्होंने महिला के साथ 3 बार बलात्कार की घटना को अंजाम दिया। पुलिस का कहना है कि उन्होंने आरोपी की टोयोटा फॉर्च्यूनर कार को रिकवर कर लिया है।

बता दें कि आरोपी बजिन्दर सिंह विवाहित है और उसकी 2 बेटियां भी हैं। बड़ी बेटी 6 साल और छोटी बेटी 18 महीने की है। गुरुवार को पुलिस ने बजिन्दर सिंह को हिरासत में लेकर 2 दिनों की पुलिस रिमांड पर ले लिया है। पीड़ित महिला के 2 बच्चे हैं और वह रोड के किनारे एक खाने का स्टॉल लगाती है। महिला ने अपनी शिकायत में कहा है कि बजिन्दर ने अपनी ‘स्पेशल पॉवर’ का इस्तेमाल कर उसे बेहोश कर दिया था और उसके साथ बलात्कार किया। होश में आने के बाद महिला को उत्पीड़न होने की जानकारी हुई। पीड़िता को पुलिस में शिकायत करने के लिए प्रेरित करने वाली एक वकील का कहना है कि ‘बजिन्दर महिलाओं को अपनी स्पेशल अनुयायी बनाने के लिए आकर्षित करता है और बाद में उनकी आपत्तिजनक वीडियो बनाकर महिलाओं का यौन शोषण करता है।’

आरोपी पादरी पर यह भी आरोप है कि वह लोगों को विदेश भेजने के नाम पर लोगों से पैसे इकट्ठा करता है। आरोपी अभी तक 8 लोगों से विदेश भेजने के नाम पर 7-7 लाख प्रत्येक व्यक्ति से लेकर उनका वीजा बनवाने का वादा कर चुका है। जांच के दौरान पुलिस को पता चला है कि आरोपी बजिन्दर एक पवित्र जल की बिक्री भी करता है। बजिन्दर का दावा है कि यह पवित्र जल विशेष प्रार्थनाओं से स्वच्छ किया गया है और इसे पीने से हर तरह का दर्द ठीक हो सकता है। पुलिस का कहना है कि वह इस पवित्र जल को काफी ऊंची कीमतों पर बेचता है। इसके साथ ही आरोपी ने इस पवित्र जल की बिक्री बढ़ाने के लिए यूट्यूब चैनल और फेसबुक पेज भी बनाए हुए हैं, ताकि ज्यादा से ज्यादा इसकी मार्केटिंग कर सके। वहीं दूसरी तरफ आरोपी पादरी का दावा है कि पीड़ित महिला ने उसके खिलाफ गलत आरोप लगाए हैं। पुलिस पूछताछ में बजिन्दर ने कहा कि उसका पीड़ित महिला के साथ पैसों के लेन-देन को लेकर झगड़ा हुआ था। जिसके चलते महिला ने उसके खिलाफ शिकायत की है। आरोप का कहना है कि उसकी लोकप्रियता के चलते उसे निशाना बनाया जा रहा है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App