ताज़ा खबर
 

पंजाब: पिता का अश्लील MMS वायरल होने के बाद बेटे ने खुद को मारी गोली, मौत

चीफ खासला दीवान के प्रमुख व अकाली राजनीति के बड़े नेता चरणजीत सिंह चढ्ढा से जुड़ा एक अश्लील विडियो वायरल हुआ था।
वायरल एमएमएस का स्क्रीनशॉट।

पंजाब में अपने रसूखदार पिता का अश्लील एमएमएस वायरल होने के बाद बेटे ने आत्महत्या कर ली है। अमृतसर के चीफ खालसा दीवान के पूर्व अध्यक्ष चरणजीत सिंह चढ्ढा के बेटे इंद्रप्रीत ने बुधवार दोपहर अमृतसर में अपनी ही रिवॉल्वर से खुद को गोली मार ली। आपको बता दें कि चीफ खासला दीवान के प्रमुख व अकाली राजनीति के बड़े नेता चरणजीत सिंह चढ्ढा से जुड़ा एक विडियो वायरल हुआ था। इसमें वे एक महिला के साथ आपत्तिजनक स्थिति में दिखाई दिए थे। उक्त महिला सीकेडी के संरक्षण में चलने वाले एक स्कूल की ही प्रिंसिपल है। यह विडियो वायरल होने के बाद महिला ने चढ्ढा पर यौन उत्पीडऩ तथा उसके बेटे इंद्रप्रीत सिंह पर उसे जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाकर पुलिस में केस दर्ज करवाया था। सूइसाइड करने वाले इंद्रपीत सिंह इस मामले में जमानत पर थे। यह मामला सियासी तौर पर भी लगातार गर्म हो रहा था और बुधवार को इंद्रप्रीत सिंह द्वारा सूइसाइड करने से यह मामला एकाएक बड़ा मोड़ ले गया।

एमएमएस वायरल होने और उसपर विवाद बढ़ने के बाद श्री अकाल तख्त साहिब ने चढ्ढा को सभी पदों से हटा दिया था। इसके बाद चढ्ढा अंडरग्राउंड हो गए थे जबकि उनके बेटे इंद्रप्रीत ने मंगलवार को ही पुलिस के सामने अपने बयान दर्ज करवाए थे। इंद्रप्रीत इस समय जमानत पर थे, लेकिन बुधवार दोपहर उस समय सनसनी फैल गई जब चढ्ढा के बेटे इंद्रप्रीत सिंह ने अजनाला रोड पर अपनी कार में रिवॉल्वर से गोली मार कर आत्महत्या कर ली। मौके पर पहुंचे परिजन व पुलिस खून से सने इंद्रप्रीत को अमृतसर के ही आईवीवाई अस्पताल में लेकर गए, लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस जांच जारी है।

इधर, मामले में मुख्य आरोपी चरणजीत सिंह चढ्ढा के खिलाफ लुकआऊट नोटिस जारी हो गया है। आशंकाएं हैं कि चढ्ढा विदेश भाग गए हैं इसलिए पुलिस इंटरपोल की भी मदद लेने जा रही है। चड्ढा की तलाश में जगह-जगह छापे मारे जा रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App