ताज़ा खबर
 

पंजाब के एजुकेशन मिनिस्टर ने यूरिन सैंपल देते हुए खिंचवाई फोटो, टि्वटर पर हुए ट्रोल

गौरतलब है कि हाल ही में आम आमदी पार्टी के सभी विधायकों ने भी अपना-अपना डोप टेस्ट कराया है और अब अन्य पार्टियों के नेताओँ को भी डोप टेस्ट कराने का चैलेंज दिया है।

पंजाब के मंत्री अपनी इस तस्वीर के लिए ट्रोल हो गए हैं। (image source-ANI)

पंजाब के एजुकेशन मिनिस्टर ओपी सोनी अपना यूरिन सैंपल देते वक्त तस्वीर खिंचवाकर सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गए हैं। दरअसल ओपी सोनी अपने बेटे और काउंसलर विकास सोनी के साथ डोप टेस्ट के लिए अपना यूरिन सैंपल देने पहुंचे थे। इस दौरान दोनों ने तस्वीर भी खिंचवायी, जिसके लिए लोग सोशल मीडिया पर उनका मजाक उड़ा रहे हैं। बता दें कि पंजाब सरकार ने राज्य में ड्रग्स पर लगाम लगाने के उद्देश्य से राज्य के सभी सरकारी कर्मचारियों और पुलिस कर्मियों का भी डोप टेस्ट अनिवार्य कर दिया है। इसी के चलते ओपी सोनी अपने बेटे के साथ डोप टेस्ट के लिए अपना यूरिन सैंपल देने पहुंचे थे।

गौरतलब है कि हाल ही में आम आमदी पार्टी के सभी विधायकों ने भी अपना-अपना डोप टेस्ट कराया है और अब अन्य पार्टियों के नेताओँ को भी डोप टेस्ट कराने का चैलेंज दिया है। आम आदमी पार्टी के विधायक अमन अरोड़ा ने हाल ही में पंजाब के सीएम और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कैप्टन अमरिंदर सिंह को भी डोप टेस्ट कराने का चैलेंज दिया है, जिसे अमिरंदर सिंह ने भी स्वीकार कर लिया है। आप विधायक के डोप चैलेंज पर अमिरंदर सिंह ने ट्वीट कर कहा कि पंजाब की ड्रग्स जैसी बड़ी समस्या को दूर करने के लिए मुझे डोप टेस्ट कराने में कोई परेशानी नहीं है। मैं भी 117 विधायकों में से एक हूं और ये मेरी नैतिक जिम्मेदारी है कि मैं डोप टेस्ट कराऊं। वहीं ओपी सोनी के डोप टेस्ट के लिए यूरिन सैंपल सौंपने वाली तस्वीरों ने कुछ यूजर्स ने ऐसे कमेंट किए।

बता दें कि आप विधायक अमन अरोड़ा ने कहा था कि मैं उम्मीद करता हूं कि राज्य का पहला नागरिक होने के नाते सीएम को लोगों के सामने उदाहरण प्रस्तुत करना चाहिए। उसके बाद उनके मंत्रियों और विधायकों को भी उनका अनुसरण करना चाहिए।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App