ताज़ा खबर
 

राहुल गांधी ने पंजाब कांग्रेस नेताओं के साथ चुनावी रणनीति पर चर्चा की

बैठक में मौजूद रहे चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर की भूमिका पर अहमद ने कहा कि वह चुनावों से पहले की राजनीतिक रणनीति पर पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष को ‘‘सलाह’’ दे रहे हैं।

Author नई दिल्ली | April 10, 2016 09:55 am
कांग्रेस ‘आप’ को एक ऐसी ताकत के तौर पर पेश कर सकती है जो राज्य में अकाली-भाजपा गठबंधन को ‘‘मदद’’ कर रही है ।

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने आज पंजाब के पार्टी नेताओं के साथ बैठक कर विधानसभा चुनावों से पहले राज्य की राजनीतिक एवं संगठनात्मक चुनौतियों पर चर्चा की । सूत्रों ने बताया कि बैठक में पंजाब में आम आदमी पार्टी (आप) की बढ़ती मौजूदगी पर चर्चा हुई और अरविंद केजरीवाल की अगुवाई वाली इस पार्टी का लोगों के सामने पर्दाफाश कर इससे प्रभावी तरीके से मुकाबले का फैसला किया गया ।
पंजाब मामलों के प्रभारी महासचिव शकील अहमद ने इस बैठक को ‘‘नियमित’’ करार दिया जिसमें कई मुद्दों पर चर्चा हुई। बैठक में मौजूद रहे चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर की भूमिका पर अहमद ने कहा कि वह चुनावों से पहले की राजनीतिक रणनीति पर पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष को ‘‘सलाह’’ दे रहे हैं । उन्होंने कहा कि टिकट बंटवारे या संगठन के मामलों में किशोर की कोई भूमिका नहीं है । सूत्रों ने बताया कि कांग्रेस ‘आप’ को एक ऐसी ताकत के तौर पर पेश कर सकती है जो राज्य में अकाली-भाजपा गठबंधन को ‘‘मदद’’ कर रही है ।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App