ताज़ा खबर
 

Punjab: स्वच्छता अभियान के दौरान CM कैप्टन अमरिंदर की पत्नी हुईं बेहोश, Facebok के जरिए लोगों से की यह अपील

पटियाला की सांसद परनीत कौर अपने संसदीय क्षेत्र में प्लास्टिक सफाई अभियान के दौरान गश खाकर गिर पड़ीं। इसके बाद जांच के लिए अस्पताल ले जाया गया।

Author पटियाला | Published on: July 14, 2019 10:45 AM
पटियाला की सांसद परनीत कौर फोटो सोर्स- इ्ंडियन एक्सप्रेस

पटियाला की सांसद परनीत कौर अपने संसदीय क्षेत्र में प्लास्टिक सफाई अभियान के दौरान बेहोश हो गईं। पुलिस ने यह जानकारी दी। कांग्रेस सांसद और पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह की पत्नी परनीत प्लास्टिक सफाई के लिए स्वच्छता श्रमदान अभियान को हरी झंडी दिखाने पहुंचीं थीं तभी वह बेहोश हो गईं हालांकि आसपास खड़े लोगों ने उन्हें संभाल लिया।  इसके बाद 75 वर्षीय परनीत को डॉक्टरों द्वारा सामान्य जांच के लिए अस्पताल से जाया गया जहां उनके ब्लड प्रेशर की जांच की गई। जांच करने पर उनका ब्लड प्रेशर एक दम नॉर्मल पाया गया। डॉक्टरों ने बताया कि परनीत बिल्कुल ठीक हैं, परेशान होने वाली कोई बात नहीं है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कार्यक्रम स्थल पर बहुत तेज धूप और गर्मी थी जिसके चलते प्रनीत को चक्कर आया।

फेसबुक पेज पर शुरु किया अभियानः सांसद परनीत  ने बाद में अपने फेसबुक पेज पर कहा कि उन्होंने पंजाब प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड के तहत सफलतापूर्वक यह अभियान शुरू किया। उन्होंने कहा, ‘‘इस पहल के तहत हम पटियाला को पॉलीथीन मुक्त बना रहे हैं। मैं आप सभी से इस अभियान में शामिल होने और आस-पास स्वच्छता रखने के लिए साथ आने का अनुरोध करती हूं।’

National Hindi News, 14 July 2019 LIVE Updates: पढ़ें आज की बड़ी खबरें

पहले भी हुईं थी चोटिलः इससे पहले पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह की पत्नी परनीत कौर कांग्रेस वर्किंग कमेटी ती मीटिंग के दौरान चोटिल हो गई थीं। चोटिल होने के बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया था। जहां डॉक्टरों ने इलाज के बाद उन्हें छुट्टी दे दी थी साथ ही उन्हें 10 दिन तक पब्लिक मीटिंग से दूर रहने और आराम करने की सलाह दी थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। जनसत्‍ता टेलीग्राम पर भी है, जुड़ने के ल‍िए क्‍ल‍िक करें।

Next Stories
1 20 रुपए चुराने के आरोप में 41 साल बाद मिला इंसाफ, निर्दोष साबित हुआ इस्माइल खान
2 Bihar News Today 14 July 2019: तेजस्वी यादव- ‘नीतीश सरकार असम्भव हवाई सर्वेक्षणों की सरकार है! ऐसी उन्नत तकनीक NASA के पास भी नहीं’
3 भूमाफियाओं की लिस्ट में आजम खान को शामिल करने की तैयारी! पूर्व सपा मंत्री पर लगे हैं गंभीर आरोप
ये पढ़ा क्या?
X