ताज़ा खबर
 

लुधियाना गैंग रेप केसः एक नाबालिग समेत 6 आरोपी गिरफ्तार, स्कैच की मदद से बाकी की तलाश जारी

पंजाब के लुधियाना में लड़की को उसके दोस्त के साथ किडनैप करने और फिर गैंग रेप करने के मामले में अब तक छह आरोपियों की गिरफ्तारी की जा चुकी है। गुरुवार को डीजीपी दिनकर गुप्ता ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के माध्यम से यह जानकारी दी।

प्रतीकात्मक फोटो, फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

पंजाब के लुधियाना में लड़की को उसके दोस्त के साथ किडनैप करने और फिर गैंग रेप करने के मामले में अब तक छह आरोपियों की गिरफ्तारी की जा चुकी है। गुरुवार को डीजीपी दिनकर गुप्ता ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के माध्यम से यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों में एक नाबालिग भी शामिल है। इस केस में पुलिस ने विशेष वकील की मदद लेने की भी बात कही है ताकि जांच के दौरान मदद मिल सके। उन्होंने केस की जांच जल्द ही पूरी करने का भी आश्वासन दिया।

बता दें कि गैंग रेप में पीड़िता और उसके दोस्त से मिली जानकारी के मुताबिक छह आरोपियों के स्कैच बनवाए गए थे। इन स्कैचों की कॉपी आस-पास के सभी थानों में भी भेजी गई थी। फिलहाल पुलिस हिरासत में लिए गए आरोपियों से बात कर रही है। पूरी तहकीकात के बाद ही घटना की पूरी जानकारी सामने आ पाएगी। यह घटना 9 फरवरी की बताई जा रही है।

 

 

ये था पूरा मामलाः मामले की जांच कर रहे पुलिस अधीक्षक तरुण रतन ने बताया कि युवती अपने दोस्त के साथ लुधियाना से इसावल जा रही थी। तभी बाइक सवार कुछ युवकों ने ईंट-पत्थर आदि से हमला कर उनकी कार रूकवा ली और अंदर घुस गए। इसके बाद लड़की के दोस्त के साथ मारपीट की और दोनों को एक फॉर्म हाऊस लेकर गए। वहां पहले पांच लोगों ने रेप किया फिर सात और लोगों को बुला लिया। उन्होंने भी युवती का रेप किया।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 क्राइम ब्रांच की गिरफ्त में एटीएम लूट गैंग के दो बदमाश, उखाड़ चुके हैं 15 मशीनें, ऐसे करते थे लूट
2 मोदी कैबिनेट में हुए कई अहम फैसलेः अमेठी में बनेगी AK-47, पटना में चलेगी मेट्रो ट्रेन
3 Valentine’s Day 2019: तेलंगाना में पार्क में घूम रहा था प्रेमी जोड़ा, बजरंग दल ने करा दी शादी, VIDEO भी बनाया