ताज़ा खबर
 

‘कब छोड़ रहे हैं राजनीति? अब समय आ गया है, वादा निभाने का’, पंजाब में नवजोत सिंह सिद्धू के खिलाफ पोस्टर

सिद्धू ने कहा था कि अमेठी में राहुल ही जीतेंगे चूंकि स्मृति ईरानी के जीत के सभी दावे फर्जी हैं और अगर राहुल अमेठी से हार गए तो वो (सिद्धू) राजनीति से संन्यास ले लेंगे। ईरानी ने गांधी को करीब 50 हजार वोटों के अंतर से हराया।

सिद्धू के खिलाफ छपे पोस्टर। फोटो:ANI

लोकसभा चुनाव के दौरान पंजाब कैबिनेट में मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा था कि अगर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी यूपी के अमेठी से चुनाव हार जाएंगे तो वह राजनीति छोड़ देंगे। राहुल तो बीजेपी नेता स्मृति ईरानी चुनाव हार गए लेकिन सिद्धू ने अबतक अपना वादा नहीं निभाया है। इसी वादे को याद दिलाने के लिए पंजाब में नवजोत सिंह सिद्धू के खिलाफ पोस्टर लगाए गए हैं।

इन पोस्टर में लिखा गया है कि ‘समय आ गया है कि आप अपने वादे को पूरा करो। हम आपके इस्तीफे का इंतजार कर रहे हैं। कब छोड़ रहे हैं राजनीति?’ ये पोस्टर मोहाली जिले में लगाए गए हैं। पोस्टर में उनकी फोटो भी छपवाई गई है।

सिद्धू ने कहा था कि अमेठी में राहुल ही जीतेंगे चूंकि स्मृति ईरानी के जीत के सभी दावे फर्जी हैं और अगर राहुल अमेठी से हार गए तो वो (सिद्धू) राजनीति से संन्यास ले लेंगे। जिसके बाद ईरानी ने गांधी को करीब 50 हजार वोटों के अंतर से हराया।

इस्तीफे न देने पर सोशल मीडिया पर भी सिद्धू ट्रोल हो चुके हैं। ट्रोलर्स उनसे उनके इस्तीफे की मांग कर चुके हैं। 23 मई को चुनाव परिणाम आने के बाद ट्रोलर्स ने उनसे पूछा था कि आखिर कब वो राजनीति से संन्यास लेंगे। कई यूजर्स उन्हें टैग करते हुए कहा था कि आप अपने बयान से पीछे नहीं हट सकते। ऐसे में आपको बताना होगा कि आप कब इस्तीफा दे रहे हैं।

लेकिन अब चुनाव परिणाम घोषित हुए करीब एक महीने हो चुका है और सिद्धू ने अभी तक इस मुद्दे पर चुप्पी साध रखी है। पोस्टरों के जरिए उनकी इसी चुप्पी पर सवाल खड़े किए गए हैं। गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव में बीजेपी को बंपर जीत हासिल हुई तो वहीं कांग्रेस को उम्मीद के मुताबिक सीट नहीं मिली।

Next Stories
1 Yoga Day पर आर्मी डॉग यूनिट का मजाक उड़ाने पर घिरे राहुल गांधी, शाह बोले- कांग्रेस नकारात्मकता को सपोर्ट करती है
2 योगा डे पर कांग्रेस शासित राज्य ने बनाया रिकॉर्ड- सर्वाधिक जगहों पर 60 लाख लोगों ने किए योगासन
3 योग सबका है और सब योग के हैं,’ आयु, रंग, जाति, सम्प्रदाय, सरहद के भेद सबसे परे- रांची में बोले पीएम मोदी
ये पढ़ा क्या?
X