बेहद सादगी से हुई पंजाब CM के बेटे की शादी, अपनी कार खुद ड्राइव करके पहुंचे चरणजीत सिंह चन्नी

पंजाब के नए मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी के बेटे नवदीप सिंह का विवाह रविवार को सादगीपूर्ण तरीके से मोहाली के गुरुद्वारा सांचा धन साहिब में संपन्न हुआ।

Charanjeet Singh Channi
मोहाली में संपन्न हुई CM चरणजीत सिंह चन्नी के बेटे की शादी। – फोटो : Twitter @RajeshB00811029

पंजाब के नए मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी के बेटे नवदीप सिंह का विवाह रविवार को सादगीपूर्ण तरीके से मोहाली के गुरुद्वारा सांचा धन साहिब में संपन्न हुआ। समारोह की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। कार्यक्रम में सबसे खास बात रही कि सीएम चन्नी खुद अपनी कार ड्राईव करके परिवार के साथ गुरुद्वारा पहुंचे थे। इस मौके पर पंजाब कैबिनेट के कई मंत्री शरीक हुए। हालांकि सीएम प्रोटोकोल के तहत यहां पर सुरक्षा के कड़े इंतेजाम थे।

नवजीत ने एमबीए की पढ़ाई कर रही डेराबस्सी के पास अमलाला गांव की रहने वाली सिमरंधीर कौर से शादी की। सिख धर्म के रिति रिवाजों के अनुसार गुरुद्वारे में ‘आनंद कारज’ समारोह आयोजित किया गया था। रिसेप्शन समारोह सोमवार को खरार के पास एक होटल में किया जाएगा, जहां कई शख्सियतों के शामिल होने की उम्मीदें जताई जा रही हैं।

शादी समारोह में पहुंचे मेहमानों के लिए गुरूद्वारा साहिब के लंगर की व्यवस्था की गई थी। नवदीप और सिमरंधीर को आशीर्वाद देने के बाद मेहमानों ने लंगर में ही खाना खाया। इस दौरान खुद सीएम चन्नी भी जमीन पर बैठकर लंगर का प्रसाद ग्रहण करते हुए दिखाई दिए। पार्टी नेताओं के अनुसार, इस कार्यक्रम को सादगी से इसलिए किया गया ताकि शहरवासियों को किसी प्रकार की परेशानियों का सामना न करना पड़े।

आमतौर पर नेताओं के परिवार के समारोह बेहद भव्य तरीके से देखे जाते हैं ऐसे में पंजाब के मुख्यमंत्री के बेटे का विवाह सादगी पूर्ण होना सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है, लोग इस प्रयास की तारीफ कर रहे हैं। जितेंद्र सिंह (@j_dhillon8) नाम के यूजर ने लिखा कि देश के सभी नेताओं को इसी तरह का कार्यक्रम करना चाहिए। वहीं राजेश बेनीवाल (@Rajesh Beniwal_123) नाम के यूजर ने भी कार्यक्रम की कुछ तस्वीरें साझा करते हुए लिखा कि सिंपल मैरिज सेरेमनी।

पढें राज्य समाचार (Rajya News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट