ताज़ा खबर
 

पराली जलाने को लेकर AAP का पंजाब भवन के बाहर प्रदर्शन, CM अमरिंदर बोले- राजनीतिक तमाशा ना करे केजरीवाल की पार्टी

Air pollution in Delhi: सीएम अमरिंदर ने कहा कि दिल्ली में प्रदूषण का सीधा संबंध व्यापक रूप से चलने वाली निर्माण गतिविधियों, बड़े पैमाने पर औद्योगिकीकरण और यातायात व्यवस्था के कुप्रबंधन से है।

Author दिल्ली | Published on: October 31, 2019 4:13 AM
पंजाब सीएम अमरिंदर सिंह फोटो सोर्स- ANI

Air pollution in Delhi: पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने प्रदूषण के मुद्दे पर पंजाब भवन के बाहर आम आदमी पार्टी (आप) के प्रस्तावित विरोध प्रदर्शन को ‘राजनीतिक तमाशा’ करार देते हुए बुधवार को कहा कि अरविंद केजरीवाल की पार्टी आगामी दिल्ली विधानसभा चुनाव को ध्यान में रखते हुए यह सब कर रही है।

क्या बोले सीएम अमरिंदर: पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदरसिंह ने एक बयान में दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल पर भी निशाना साधा और कहा कि प्रदूषण के मामले पर वह झूठ बोल रहे हैं। उन्होंने कहा, ‘‘पंजाब भवन के बाहर आम आदमी पार्टी का विरोध प्रदर्शन आगामी विधानसभा चुनाव को ध्यान में रखते हुए किया जाने वाला राजनीतिक तमाशा है।’’

केजरीवाल पर साधा निशाना: अमरिंदर ने कहा कि राष्ट्रीय राजधानी में प्रदूषण का सीधा संबंध व्यापक रूप से चलने वाली निर्माण गतिविधियों, बड़े पैमाने पर औद्योगिकीकरण और यातायात व्यवस्था के कुप्रबंधन से है। उन्होंने यह आरोप भी लगाया कि केजरीवाल प्रदूषण की समस्या से प्रभावी तरीके से निपटने में नाकाम रहने के बाद राजनीतिक बयानबाजी कर रहे हैं।

आप करेगी प्रदर्शन: गौरतलब है कि दिल्ली में प्रदूषण के मुख्य कारण हरियाणा और पंजाब में जलाई गई पराली को लेकर आप के वरिष्ठ नेता गोपाल राय के नेतृत्व में पार्टी कार्यकर्ता गुरुवार को दोनों राज्यों के भवनों के बाहर प्रदर्शन करेंगे। राय ने दावा किया कि भाजपा और कांग्रेस सिर्फ दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल की छवि खराब करने के लिए ‘‘दिल्लीवासियों की जिंदगियों से खेल’’ रही हैं। उन्होंने लोगों से अपनी आवाज उठाने के लिए इस प्रदर्शन में शामिल होने की अपील की।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 यूपी के Bareilly में भीषण सड़क हादसा, तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक और कार को मारी जोरदार टक्कर; 8 लोगों की मौत
2 डॉ कफील का आरोप- ‘कमीशन के लिए हुआ था बच्चों का नरसंहार’, दिग्विजय सिंह ने दिया MP में नौकरी का ऑफर
जस्‍ट नाउ
X