ताज़ा खबर
 

चंडीगढ़ की पहली महिला कैब ड्राइवर बन हुई थी मशहूर, गैंगस्टर को भगाने के लिए कार लूट में हुई गिरफ्तार

पुलिस ने आरोपियों के पास से लूटी गई कार, एक पिस्टल, एक रिवॉल्वर, 2 मैगजीन, 8 कारतूस 7.65 बोर के और 3 कारतूस 32 बोर के बरामद किए हैं। पुलिस ने आरोपियों के पास से 350 ग्राम नशीला पाउडर भी बरामद किया है।

चंडीगढ़ की पहली महिला कैब ड्राइवर कार लूट में गिरफ्तार। (प्रतीकात्मक तस्वीर)

पंजाब के माहोली में 18 अगस्त की रात बंदूक के बल पर लूटी गई एक कार के मामले में पुलिस ने 2 युवकों और एक युवती को गिरफ्तार किया है। बता दें कि गिरफ्तार युवती की पहचान चंडीगढ़ की पहली महिला कैब ड्राइवर के तौर पर मशहूर हुई नवदीप कौर के रुप में हुई है। नवदीप कौर फिरोजपुर के तलवंडी की निवासी है। वहीं अन्य दो आरोपियों में मोगा का निवासी अनिल कुमार सोनू और जालंधर के थाना लांबड़ा के गांव नाहलां का निवासी गुरप्रीत सिंह के रुप में हुई है। पुलिस पूछताछ में पता चला है कि आरोपियों ने कार लूट की घटना को अंजाम अपने साथी और लुधियाना की जेल में बंद गैंगस्टर दीपक कुमार उर्फ बिन्नी गुज्जर को फरार करवाने के उद्देश्य से लूटी थी। आरोपियों का प्लान गैंगस्टर दीपक कुमार को कोर्ट में पेशी को दौरान फरार करवाना था।

पुलिस ने आरोपियों के पास से लूटी गई कार, एक पिस्टल, एक रिवॉल्वर, 2 मैगजीन, 8 कारतूस 7.65 बोर के और 3 कारतूस 32 बोर के बरामद किए हैं। पुलिस ने आरोपियों के पास से 350 ग्राम नशीला पाउडर भी बरामद किया है। वहीं आरोपियों की गिरफ्तारी के दौरान इनका एक साथी फरार होने में सफल हो गया था, जिसकी पहचान रिंका के रुप में हुई है। गौरतलब है कि नवदीप कौर का पति गुरविंदर सिंह उर्फ शैली भी चंडीगढ़ की बुड़ैल जेल में बंद है। गुरविंदर पर 6 बैंक डकैतियों को अंजाम देने का आरोप है। इतना ही नहीं नवदीप के जेठ और गुरविंदर का बड़ा भाई यादविंदर सिंह भी फिरोजपुर जेल में बंद है।

पुलिस जांच में पता चला है कि आरोपियों ने 18 अगस्त की रात मोहाली में एक अकाउंटेंट इंद्रजीत सिंह की कार में 3 युवक हथियारों के बल पर बैठ गए थे। इसके बाद आरोपियों ने पीड़ित को डरा धमकाकर उसके एटीएम से 40 हजार रुपए निकलवाए और फिर ढाबे पर खाना खाया। बाद में नवदीप कौर भी रास्ते से कार में बैठ गई। अब जालंधर पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App