ताज़ा खबर
 

कर्ज की जरूरतों को पूरा करने के लिए पंजाब एवं सिंध बैंक ने खोली नई शाखा

पंजाब एवं सिंध बैंक की ओर से दिल्ली के आश्रम चौक स्थित सिद्धार्थ एंक्लेव में पहली विशेष रीटेल संपत्ति शाखा का उद्घाटन किया गया।
Author नई दिल्ली | September 2, 2016 02:23 am

पंजाब एवं सिंध बैंक की ओर से दिल्ली के आश्रम चौक स्थित सिद्धार्थ एंक्लेव में पहली विशेष रीटेल संपत्ति शाखा का उद्घाटन किया गया। शाखा खोलने का मकसद है कि बैंक के जरिए संपत्ति के आधार पर कर्ज की जरूरतें जल्द पूरी की जाएं। पंजाब और सिंध बैंक की ओर से इस शाखा का उद्घाटन महाप्रबंधक सरदार इकबाल सिंह भाटिया ने किया।

इस दौरान परिक्षेत्रीय प्रबंधक जीएस सरन व अनिल मल्होत्रा और शाखा प्रभारी विष्णु कुमार विजयवर्गीया मौजूद थे। भाटिया ने बताया कि संपत्ति को गिरवी रख कर लिए व्यापार, घर कर्ज, शिक्षा कर्ज आदि इस विशेष रीटेल संपत्ति शाखा के तहत जल्द से जल्द मुहैया कराए जाएंगे। महाप्रबंधक ने जोर देकर कहा कि संपत्ति के आधार पर लिए गए कर्ज काम के सात दिनों के भीतर लोगों को मुहैया कराए जाएंगे।

भविष्य में बैंक ऐसी और शाखाएं खोलने की योजना बना रहा है, ताकि लोगों को जल्द और आसान कर्ज मिल सके। वहीं पंजाब एवं सिंध बैंक की ओर से ‘सतर्क प्रशासन और सतर्क निवारण’ के नाम से एक दिन की कार्यशाला का आयोजन भी किया गया। इस कार्यशाला में बैंक के वरिष्ठ अधिकारियों ने भाग लिया।

कार्यक्रम का उद्घाटन मुख्य अतिथि केंद्रीय सर्तकता विभाग के कमिश्नर केवी चौधरी ने किया। इस मौके पर सीएमडी पंजाब एवं सिंध बैंक जतनबीर सिंह, ईडी एमके जैन, सीवीओ एमजी श्रीवास्तव, बैंक के मानव संसाधन विभाग के महाप्रबंधक डीडी शर्मा और सीवीसी के निदेशक जे विनोद कुमार मौजूद थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.