ताज़ा खबर
 

67 साल के बुजुर्ग ने 24 साल की युवती से रचाई शादी, बवाल होने पर हाई कोर्ट ने पुलिस को दिए सुरक्षा के निर्देश

67 साल के शमशेर सिंह और उनकी पत्नी जिनकी उम्र 24 साल है दोनों ने पिछले महीने जनवरी में चंडीगढ़ स्थित एक गुरुद्वारे में शादी कर ली थी। शादी के बाद इनकी तस्वीरे सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुईं।

Author February 8, 2019 4:08 PM
इस तस्वीर का इस्तेमाल सिर्फ प्रतीकात्मक तौर पर किया गया है. (फोटो सोर्स: एक्सप्रेस आर्काइव)

पंजाब के संगरूर जिले में 67 साल के बुजुर्ग और 24 साल की युवती की शादी की खबर से इलाके में तनातनी का माहौल है। पंजाब एवं हरियाणा हाई कोर्ट ने प्रदेश की पुलिस को नवविवाहित जोड़े को सुरक्षा मुहैया कराने के निर्देश दिए हैं। 67 साल के शमशेर सिंह और उनकी पत्नी जिनकी उम्र 24 साल है दोनों ने पिछले महीने जनवरी में चंडीगढ़ स्थित एक गुरुद्वारे में शादी कर ली थी। शादी के बाद इनकी तस्वीरे सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुईं। हालांकि, इस बीच पेंच इनके परिवार की तरफ से फंस गया। दंपति के परिजन इस रिश्ते से नाराज हैं। लिहाजा, इन्होंने कोर्ट से सुरक्षा की गुहार लगाई थी।

हिंदुस्तान टाइम्स के मुताबिक दंपति के वकील का कहना है कि उनके परिवार वालों ने शादी को स्वीकार नहीं किया है। ऐसे में विवाहित जोड़े ने उच्च अदालत में अपने परिजनों से खुद को खतरा बताया था। 4 फरवरी को कोर्ट ने संगरूर और बरनाला जिले के एसएसपी को इन्हें सुरक्षा मुहैया कराने का निर्देश दिया गया। वकील का कहना है कि दंपति की शादी वैध है और दोनों बालिग हैं। लिहाजा, शादी के बंधन में बंधने के उनके फैसले को गलत नहीं ठहराया जा सकता।

वहीं, पंजाब पुलिस का कहना है कि वह दंपति को पूरी सुरक्षा मुहैया करा रहे हैं। पुलिस अदालत के आदेश का पालन कर रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 अहमदाबाद में हुआ मेट्रो का सफल ट्रायल, मार्च तक आम लोगों के लिए चलने की उम्मीद
2 यूपी में बोले अमित शाह- बीजेपी की सरकार में हो रहा विकास, ‘बुआ-भतीजा’ के राज में थे ‘मच्‍छर और माफिया’
3 ठाणे: 170 से अधिक वाहन चोरी करने वाले गैंग का हुआ भांडाफोड़, 80 वाहन पुलिस ने किए जब्त