scorecardresearch

Pune Major Accident: पुणे-बेंगलुरु हाईवे पर बड़ा हादसा, 48 वाहन क्षतिग्रस्त

Pune Bengaluru Highway Accident: पुणे-बेंगलुरु हाईवे (Pune Bengaluru Highway) पर भीषण सड़क हादसा हुआ है।

Pune Major Accident: पुणे-बेंगलुरु हाईवे पर बड़ा हादसा, 48 वाहन क्षतिग्रस्त
Pune Bengaluru Highway Accident: पुणे-बेंगलुरु हाईवे पर भीषण सड़क हादसा। (फोटो सोर्स: ANI)

Pune Bengaluru Highway Accident: पुणे में पुणे-बेंगलुरु हाईवे (Pune Bengaluru Highway) के नावले पुल पर रविवार रात (20 नवंबर, 2022) एक बड़ा हादसा हो गया, जिसमें करीब 48 वाहन क्षतिग्रस्त हो गए। पुणे फायर ब्रिगेड और पुणे मेट्रोपॉलिटन रीजन डेवलपमेंट अथॉरिटी (PMRDA) से बचाव दल मौके पर पहुंच गए हैं।

पुणे से भाजपा विधायक सिद्धार्थ शिरोले ने ट्विटर पर नागरिकों से दुर्घटना पर कोई असत्यापित खबर साझा नहीं करने का आग्रह किया। उन्होंने कहा कि पुणे-बेंगलुरू राजमार्ग पर नवाले पुल पर दुर्भाग्यपूर्ण दुर्घटना हुई है।

शिरोले ने जानकारी देते हुए बताया कि फायर ब्रिगेड और पीएमआरडीए की बचाव टीमें मौके पर हैं और घायलों का इलाज कर रही हैं। मैं नागरिकों से अनुरोध करता हूं कि वे असत्यापित खबर को साझा न करें और मौके पर जाने से बचें।

18 नवंबर, 2022 की सुबह मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर तेज रफ्तार का कहर दिखा था। जब एक कार ने दूसरे वाहन में जोरदार टक्कर मार दी, जिसके बाद चीख-पुकार मच गई थी। इस भीषण सड़क हादसे में पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तीन लोग घायल हो गए थे। जिनको अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

इस घटना से कुछ समय पहले महाराष्ट्र के नागपुर के सक्खदरा ब्रिज पर कार और बाइकों की आपस में भीषण टक्कर हो गई थी, जिसमें चार लोगों की मौत हो गई थी। कार ने एक साथ कई बाइक को टक्कर मारी थी, जिसमें अलग-अलग बाइक पर सवार यह चार लोग उछलकर ब्रिज से नीचे जा गिरे और मौके पर ही उनकी मौत हो गई थी।

साइरस मिस्त्री की हो गई सड़क हादसे में मौत

बता दें, महाराष्ट्र में सड़क हादसों में सबसे ज्यादा चर्चित साइरस मिस्त्री की मौत वाला हादसा रहा। बीते दिनों ही साइरस मिस्त्री की मुंबई के पास पालघर में एक सड़क दुर्घटना में मौत हो गई थी। बताया जाता है कि साइरस मिस्त्री की कार तेज रफ्तार में थी और अचानक एक डिवाइडर से टकरा गई। जब यह हादसा हुआ, तब मिस्त्री मर्सिडीज कार में अहमदाबाद से मुंबई वापस आ रहे थे।

पढें राज्य (Rajya News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 20-11-2022 at 10:14:23 pm
अपडेट