ताज़ा खबर
 

Pulwama Encounter में शहीद मेजर को पत्नी ने कहा- ‘अंतिम सांस तक प्यार करूंगी’, देश से की ये अपील

Pulwama Encounter में शहीद मेजर को पत्नी ने मुश्किल समय में अपने पति और देश के नाम जो संबोधन दिया वो वाकई प्रेरणा की एक मिसाल है।

Nitika Martyr major's wife 2Pulwama Encounter में शहीद मेजर वीएस ढोंडियाल को सलाम करती पत्नी नितिका कौल (फोटो- एएनआई)

Pulwama Attack के बाद एनकाउंटर में शहीद हुए सेना के मेजर वीएस ढोंडियाल ने मुश्किल समय में भी गजब की हिम्मत दिखाई। उन्होंने अपने शहीद पति के नाम दिल जीतने वाला संदेश दिया है। मेजर की पत्नी नीतिका ने कहा, ‘मुझे सच में गर्व है। हम सभी आपको प्यार करते हैं। जैसा प्यार आप सभी से करते हैं वो वाकई पूरी तरह से अलग है क्योंकि आपने जिन लोगों को आप कभी जानते भी नहीं थे उनके लिए आपने जान कुर्बान कर दी।’ उल्लेखनीय है कि सोमवार को आतंकियों से हुई मुठभेड़ में मेजर को गोली लगी थी, जिसके बाद उनका निधन हो गया।

‘अंतिम सांस तक प्यार करूंगी’: उन्होंने कहा, ‘आप वाकई बेहद बहादुर इंसान हैं। आपके जैसे इंसान का मेरा पति होना सौभाग्य की बात है। मैं अपनी अंतिम सांस तक आपसे प्यार करूंगी। मैं अपना जीवन आपको समर्पित करती हूं। आपका जाना दुखद है लेकिन आप हमेशा मेरे आसपास रहेंगे।’

शहीद की पत्नी का देश को संबोधन

नीतिका ने देश के लोगों को भी संबोधित किया और कहा, ‘मैं आप सभी से निवेदन करती हूं कि सहानुभूति रखने की बजाए मजबूत बनें क्योंकि वो शख्स हमारी तुलना में बेहद बड़ी जिम्मेदारी के साथ खड़ा था। उस शख्स को सलाम करते हैं। जय हिंद।’ आपको बता दें कि नीतिका और मेजर ढोंडियाल की महज डेढ़ साल पहले ही शादी हुई थी। ऐसे में उनका यह जज्बा देशवासियों के लिए प्रेरणा की मिसाल है। अपने पति को विदाई के दौरान जब नितिका ने पति को फ्लाइंग किस कर आई लव यू कहा और सलामी दी। उनका यह वीडियो जिसने भी देखा उसकी आंखें छलक गईं।

वीडियोः पुलवामा हमले के बाद भारत सरकार ने ये किया

बीते गुरुवार को सीआरपीएफ के काफिले पर हमले में 40 जवान शहीद हो गए थे। इसके बाद से ही सेना ने कश्मीर में आतंकियों की धरपकड़ तेज कर दी है। लगातार चल रहे एनकाउंटर में सीआरपीएफ पर हमले का मास्टरमाइंड ढेर किया जा चुका है। भारत सरकार ने इस हमले के बाद ही सेना को खुली छूट देने का ऐलान किया और पाकिस्तान के खिलाफ सख्त रुख अख्तियार कर लिया है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Pulwama Encounter: शहीद जवान के पिता ने कहा- बेटे पर गर्व, ले लिया पुलवामा हमले का बदला
2 Pulwama Attack: रामदेव बोले- पाकिस्तान को टुकड़े-टुकड़े कर दो, एक बार आर-पार हो जाए
3 Pulwama Terror Attack: कश्मीर में फिर आतंकी हमले की आशंका, जैश के बाद अब लश्कर से खतरा