ताज़ा खबर
 

Pulwama Attack: रामदेव बोले- पाकिस्तान को टुकड़े-टुकड़े कर दो, एक बार आर-पार हो जाए

Pulwama Attack के बाद योग गुरु रामदेव ने कहा कि पाकिस्तान के तीन टुकड़े कर देने और पीओके पर कब्जे में लेने की बात कही है।

Ramdev on Pulwama attackPulwama Attack पर योग गुरु रामदेव ने कहा पाक के टुकड़े कर देने चाहिए (एक्सप्रेस फाइल)

Pulwama Attack से खफा देश में पाकिस्तान के खिलाफ गुस्सा लगातार बढ़ता जा रहा है। CRPF के 40 जवानों को खोने के बाद योग गुरु बाबा रामदेव की तरफ से भी इस पर प्रतिक्रिया सामने आई है। उन्होंने तीखा हमला बोलते हुए कहा है कि पाकिस्तान के टुकड़े-टुकड़े कर देने चाहिए। मंगलवार को छत्रपति शिवाजी महाराज की जयंती पर एक कार्यक्रम में गए छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में समाचार एजेंसी से बातचीत में उन्होंने यह बयान दिया।

‘पाकिस्तान के तीन टुकड़े कर दो’: उन्होंने कहा, ‘एक विजेता की जयंती पर भारत को मजबूत कदम उठाना चाहिए। पाकिस्तान के तीन टुकड़े कर देने चाहिए। बलूचिस्तान में जो आजादी के लिए संघर्ष कर रहे हैं उन्हें राजनीतिक, आर्थिक और हथियारों के रूप में हर तरह से मदद करनी चाहिए। पाकिस्तान के अंदर बगावत कराकर अस्थिर करना चाहिए और दूसरी तरफ पीओके के लोगों का सहयोग लेकर वहां चल रहे आतंकी कैंपों को ध्वस्त करना चाहिए। वहां भारतीय सेना का प्रवेश करना चाहिए। एक तरफ पीओके हिंदुस्तान का होगा। दूसरी तरफ बलूचिस्तान पाकिस्तान से अलग होगा। इसके बाद जो शेष बचा पाकिस्तान है वहां विद्रोहियों की बगावत करवानी चाहिए। तभी पाकिस्तान की नापाक हरकतें रूकेंगी। तभी छत्रपति शिवाजी महाराज और शहीदों की शहादत के सपनों का भारत बन पाएगा।’

वीडियोः जानिए Pulwama Attack के बाद मोदी सरकार ने क्या-क्या किया

‘रोज-रोज की जंग से बेहतर एक बार आर-पार’

रामदेव ने कहा, ‘आजादी के 70 सालों में हमने 50 हजार लोगों, सैनिकों और अर्धसैनिक बलों के जवानों को खोया है। रोज-रोज की जंग से बेहतर है एक बार आरपार की जंग हो जाए। बिना इसके पाकिस्तान की हरकतें रूकने वाली नहीं है। सारे राजनीतिक दलों को इस मामले में एकजुट रहना चाहिए। खासतौर से पाकिस्तान, राष्ट्र की एकता अखंडता और राष्ट्रीय सुरक्षा के मुद्दे पर ओछी राजनीति नहीं करना चाहिए।’

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Pulwama Terror Attack: कश्मीर में फिर आतंकी हमले की आशंका, जैश के बाद अब लश्कर से खतरा
2 Best Toilet Paper सर्च करने पर दिखता है पाकिस्तानी झंडा, जानिए ऐसे ही और Google सर्च…
3 फूड डिलीवरी एप से कैंसिल किया बिरयानी का ऑर्डर, अकाउंट से कट गए करीब 50 हजार रुपए, जानें पूरा मामला