ताज़ा खबर
 

कांग्रेस का भाजपा पर वार, कहा- देश मना रहा था शहीद जवानों का शोक, फिल्म की शूटिंग कर रहे थे पीएम मोदी

पुलवामा अटैक को लेकर कांग्रेस ने पीएम मोदी पर सीधा वार किया और कहा कि शहीद जवानों का देश दुख मना रहा था पीएम मोदी फिल्म शूट कर रहे थे।

रणदीप सुरजेवाला, फोटो सोर्स-Ani

14 फरवरी को कश्मीर के पुलवामा में हुए आंतकी हमले में 40 सीआरपीएफ जवान शहीद हुए थे। उस आंतकी हमले को लेकर आज कांग्रेस की ओर से प्रेस कॉन्फ्रेंस कर पीएम नरेन्द्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी पर तीखा हमला किया गया। कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने वार करते हुए कहा- जब पूरा देश शहीद जवानों के लिए शोक मना रहा था उस वक्त पीएम मोदी फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। इसके साथ ही सुरजेवाला ने कहा कि शहीदों को सलामी देने के वक्त भी पीएम मोदी देरी से पहुंचे थे।

क्या दुनिया में ऐसा कोई पीएम है: कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने पुलवामा हमले के 7 दिन तक चुप रहने के बाद पीएम मोदी पर हमला करते हुए कहा- जब 14 फरवरी को दोपहर में पुलवामा में आंतकी हमले में 40 जवान शहीद हुए थे तब पूरा देश शोक मना रहा था लेकिन पीएम नरेन्द्र मोदी शाम तक कॉर्बेट पार्क में फिल्म की शूटिंग में बिजी थे। क्या दुनिया में ऐसा कोई पीएम है ? ऐसे पीएम के लिए मेरे पास शब्द नहीं है।

हमले के तीन घंटे बाद तक पीएम मोदी करते रहे शूटिंग: रणदीप ने पीएम मोदी पर वार करते हुए कहा कि पुलवामा में 3:10 पर हमला हुआ था जबकि पीएम मोदी शाम 6:10 तक शूटिंग करते रहे। जहां हमारा देश शहीदों के टुकड़े चुन रहा था तो पीएम मोदी वहां अपने नाम के नारे लगवा रहे थे। आतंकी हमले में जवानों की शहादत के बाद देश के घरों में चूल्हे बंद थे और पीएम मोदी उत्तराखंड के रामनगर के गेस्ट हाउस में चाय नाश्ते के मजे ले रहे थे।

अंतिम विदाई में भी पहुंचे थे लेट: सुरजेवाला ने शहीदों की अंतिम विदाई का जिक्र करते हुए कहा कि हमले के बाद भी पीएम की सभाएं नहीं रुकीं, मंत्रियों ने शहीदों के साथ सेल्फी ली तो खुद पीएम सैर सपाटे के लिए विदेश दौरे पर चले गए हैं। इसके साथ ही अंतिम विदाई के वक्त भी पीएम मोदी लेट पहुंचे और ताबूत इंतजार करते रहे।

इंदिरा गांधी ने चटाई थी धूल: सुरजेवाला ने इंदिरा गांधी का जिक्र करते हुए कहा इंदिरा गांधी ने न सिर्फ बांग्लादेश को आजादी दिलवाई बल्कि नियाजी को 91000 पाक सैनिकों के साथ समर्पण भी करना पड़ा था। पाकिस्तान को इंदिरा ने धूल चटाई थी। वहीं एक बार फिर पीएम पर हमला करते हुए सुरजेवाला ने कहा हमने आंतकी हमले का जवाब देने के लिए सरकार का पूरा साथ दिया लेकिन मोजी जी राजधर्म भूलकर राज बचाने में लगे हैं। सत्ता की भूख में मोदीजी ने इंसानियत को भुला दिया है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 पाकिस्तानी युवक पत्नी से चाहता था छुटकारा, भारतीय सीमा में ढकेला, बीएसएफ ने मारी गोली
2 Pulwama Attack: कॉन्स्टेबल फिरोज शहर में घूम- घूम कर शहीदों के परिवारों के लिए जमा कर रहे चंदा
3 Pulwama Attack: ‘विस्फोटक ले जाने में मदद कर रहे थे दक्षिण कश्मीर के महिलाएं और बच्चे’