ताज़ा खबर
 

गुजरात: मंत्री के तीखे बोल, कहा- चुनाव को रोक दो और पाकिस्‍तान को ठोक दो

भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता गणपतसिंह वसावा ने तीखा बयान देते हुए कहा- पाकिस्तान को हर कीमत पर जवाब देना चाहिए। जैसे को तैसा की तर्ज पर कार्रवाई होनी चाहिए।

भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता गणपतसिंह वसावा (फोटो सोर्स : फेसबुक @भारत पटेल)भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता गणपतसिंह वसावा (फोटो सोर्स : फेसबुक @भारत पटेल)

पुलवामा में CRPF जवानों की शहादत के बाद पूरा देश गुस्से में है। पाकिस्तान के खिलाफ हर किसी का गुस्सा सामने आ रहा है। इसी बीच गुजरात सरकार में मंत्री और भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता गणपतसिंह वसावा ने तीखा बयान देते हुए पाकिस्तान को हर कीमत पर जवाब देने की बात कही। सूरत में उन्होंने गुजराती भाषा में दिए अपने बयान में यहां तक कह डाला, ‘चुनाव को रोक दो और पाकिस्तान को ठोक दो।’ गौरतलब है कि चंद हफ्तों बाद ही देश में लोकसभा चुनाव भी होने हैं। गुजरात और केंद्र दोनों जगह बीजेपी की ही पूर्ण बहुमत की सरकार है।

‘पाकिस्तान में शोक सभा होनी चाहिए’: गुजरात की विजय रूपाणी सरकार में वन, आदिवासी विकास एवं पर्यटन मंत्रालय की जिम्मेदारी देख रहे वसावा ने शनिवार को कहा, ‘पुलवामा हमले के लिए पाकिस्तान के खिलाफ एक जवाबी कार्रवाई जरूरी है। चाहे इसके लिए आगामी लोकसभा चुनाव में देरी हो जाए। पाकिस्तान को जैसे को तैसा की तर्ज पर कार्रवाई होनी चाहिए और लोकसभा चुनाव से पहले पाकिस्तान में एक शोकसभा होनी चाहिए। हमें अपने जवानों पर पूरा भरोसा है।’

उल्लेखनीय है कि पुलवामा के अवंतीपुरा में गुरुवार को हुए हमले में 40 जवान शहीद हो गए थे। देशभर में उनकी शहादत को लेकर बेहद गुस्सा है। देशभर में तीन दिनों से मौन जुलूल, विरोध प्रदर्शन, पाकिस्तान के पुतले जलाने आदि का दौर जारी है। शुक्रवार को जवानों के शव पालम लाए गए थे। वहां से शनिवार देशभर में स्थित जवानों के पैतृक गांवों तक शव पहुंचाए गए और उन्हें नम आंखों के साथ अंतिम विदाई दी गई। भारत सरकार ने गुरुवार की घटना के बाद सख्ती दिखाते हुए पाकिस्तान को कारोबार के क्षेत्र में दिया जाने वाला मोस्ट फेवर्ड नेशन का दर्जा भी वापस ले लिया है। वहीं मोदी सरकार ने सेना को खुली छूट देने का भी ऐलान किया है।

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 PM मोदी से बोला फौजी- ‘पाकिस्तान में घुसने की इजाजत दो, मां कसम 44 के बदले 400 को काटकर आएंगे’
2 NRC: अमित शाह बोले- घुसपैठियों को भगाएंगे, असम को नहीं बनने देंगे दूसरा कश्मीर
3 लोकसभा चुनाव के लिए बीजेपी-शिवसेना के बीच 25:23 के फार्मूले पर बात बनी, लेकिन सीएम पद पर फंसा पेंच