ताज़ा खबर
 

Pulwama Attack: गोवा कांग्रेस ने पूछा- कहां है फिदायीन हमलावर का शव? BJP ने यूं दिया जवाब

पुुलवामा हमले को लेकर कांग्रेस और बीजेपी में नए सिरे से जुबानी हमले शुरू हो गए हैं। कांग्रेस ने पूछा सरकार पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर हमला करने वाले आत्मघाती हमलावर का शव सामने क्यों नहीं लाई?

फोटो सोर्सः फाइनेंशियल एक्सप्रेस

Pulwama Attack को लेकर कांग्रेस और बीजेपी में नए सिरे से जुबानी हमले शुरू हो गए हैं। गोवा कांग्रेस के एक नेता ने फिदायीन हमले को अंजाम देने वाले आदिल अहमद डार को लेकर एक सवाल किया है। कांग्रेस ने पूछा, ‘‘सरकार पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर हमला करने वाले आत्मघाती हमलावर का शव सामने क्यों नहीं लाई?’’ इस सवाल पर बीजेपी नेता ने पलटवार करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से उनकी पार्टी का स्टैंड साफ करने के लिए कहा है।

कांग्रेस नेता ने पूछा यह सवालः गोवा कांग्रेस के सचिव ए चेल्लाकुमार ने बुधवार को सवाल पूछा, ‘‘सरकार ने जवानों के पार्थिव शरीरों की पहचान की, लेकिन आतंकी का शव कहां है? वे अभी तक आतंकी का शव नहीं दिखा पाए हैं। लोग अब सोच रहे हैं कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह सत्ता बरकरार रखने के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं।’’

बीजेपी ने किया पलटवारः कांग्रेस नेता की टिप्पणी पर प्रतिक्रिया देते हुए गोवा बीजेपी की प्रवक्ता नुपूर शर्मा ने 14 फरवरी को पुलवामा में हुए हमले पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से पार्टी का रुख साफ करने को कहा। शर्मा ने कांग्रेस नेता के रवैये पर सवालिया निशान लगाते हुए पूछा कि हर बार कांग्रेस सुरक्षा बलों पर संदेह क्यों करती है?

पुलवामा में शहीद हुए थे 40 जवान : बता दें कि 14 फरवरी को पुलवामा के अवंतीपुरा में सीआरपीएफ के काफिले पर आतंकी हमला हुआ था। इस फिदायीन हमले में आतंकी ने विस्फोटकों से भरी कार से सीआरपीएफ काफिले की बस में टक्कर मार दी थी। इस हमले में 40 जवान शहीद हो गए थे। इस हमले के बाद भारतीय वायुसेना ने पाकिस्तान के बालाकोट में एयर स्ट्राइक की और जैश के ट्रेनिंग कैंपों को ध्वस्त कर दिया।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 पाकिस्तानी झंडे की टी-शर्ट पहन 11 युवकों ने सोशल मीडिया पर डाला फोटो, देशद्रोह का केस दर्ज, 5 गिरफ्तार
2 अभिनंदन की रिहाई की अपील करते हुए रोने लगे बीजेपी विधायक! देखें वीडियो
3 बडगाम MI-17 क्रैश में कानपुर के दीपक शहीद, दोस्तों ने दिखाई आखिरी फेसबुक पोस्ट, लिखा था- जिंदगी से कोई शिकवा नहीं