ताज़ा खबर
 

Pulwama Attack- कांग्रेस नेता ने PM मोदी को याद दिलाए पुराने बयान, 56 इंच सीने पर कसा तंज

Pulwama terror attack पर कांग्रेस नेता ने पीएम मोदी पर तंज कसा और 78 वाहनों में ढाई हजार सीआरपीएफ जवानों के एक साथ जाने के फैसले को बेहूदा करार दिया।

Congress Abhishek Manu Singvi on PM ModiPulwama Attack को लेकर पीएम मोदी पर कांग्रेस नेता अभिषेक मनु सिंघवी का निशाना (फाइल फोटो- इंडियन एक्सप्रेस)

पुलवामा हमले को लेकर चंद घंटों की संवेदनशीलता के बाद सियासी हमले लगातार तेज होते जा रहे हैं। कांग्रेस प्रवक्ता अभिषेक मनु सिंघवी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को निशाने पर लिया है। सिंघवी ने अपने ट्विटर हैंडल पर दो ट्वीट किए जिनमें उन्होंने 56 इंच के सीने को लेकर भी तंज कसा। इसके अलावा सिंघवी ने अपने बयान में 2014 में प्रधानमंत्री बनने से पहले नरेंद्र मोदी के बयानों का भी जिक्र किया। इसके साथ ही उन्होंने पुलवामा हमले को लेकर सुरक्षा व्यवस्था को लेकर भी सवाल उठाए। उन्होंने कहा, ‘2014 से पहले मोदी बेहद उकसाने वाले बयान देते थे। इन बयानों में छोटी-छोटी घटनाओं पर तत्कालीन प्रधानमंत्री के इस्तीफे की मांग भी शामिल होती थी। हम ऐसा नहीं करते। हमने न उरी हमले के बाद ऐसा किया न संसद पर हुए हमले के बाद और न ही पुलवामा हमले के बाद। लेकिन सुरक्षा व्यवस्था में कई गड़बड़ियां हैं जिन्हें दूर किया जाना चाहिए ताकि ऐसी घटनाएं फिर से न हों।’

सिंघवी ने कहा, ’78 वाहनों में ढाई हजार सीआरपीएफ जवानों का एक साथ काफिले में जाना सुरक्षा के लिहाज से बेहूदा फैसला था। इसी तरह से सुरक्षा बलों के साथ-साथ आम नागरिकों के भी वाहनों को जाने की इजाजत देना, जैश के आत्मघाती हमले से पहेल मिली खुफिया जानकारियों को नजरंदाज करना भी सुरक्षा व्यवस्था की बड़ी खामियों में शामिल है।’

Pulwama Terror Attack LIVE Updates: ये हैं जम्मू-कश्मीर से जुड़ी ताजा खबरें

पुलवामा में बस से टकराई थी विस्फोटक कार

पुलवामा के अवंतीपुरा में बीते गुरुवार को नेशनल हाइवे पर एक फिदायीन हमला हुआ था, जिसमें सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गए थे। पाकिस्तानी आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद से जुड़े एक कश्मीर आतंकी ने इस घटना को अंजाम दिया था। आदिल अहमद डार नाम का यह दहशतगर्द विस्फोटक से भरी कार लेकर सीआरपीएफ के काफिले के बीच में आ गया और एक बस को टक्कर मार दी। इस हादसे में बस के परखच्चे उड़ गए और बस में सवार सभी जवानों की मौके पर ही मौत हो गई थी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 डेटिंग साइट ने 12वीं के स्टूडेंट को बनाया शिकार, लड़की से दोस्ती कराने के नाम पर ठगे 3.6 लाख रुपए
2 दिल्लीः ग्रेटर कैलाश में एक ही मकान 5 लोगों को बेचकर ढाई करोड़ ठगे, मां-बेटी गिरफ्तार
3 पहले ही कमर्शियल रन में डेढ़ घंटे लेट हुई वंदे भारत एक्सप्रेस, यात्रियों ने किया ऐसे रिएक्ट