ताज़ा खबर
 

एकतरफा प्यार में पड़े आशिक ने खुद को आग लगा कर नाबालिग लड़की को लगा लिया गले, मौत

पुडुचेरी में 32 साल के एक शख्स ने खुद को आग लगाकर एक लड़की (प्रेमिका) को गले लगा लिया। वह शख्स अपने साथ-साथ उस लड़की को भी मार देना चाहता था।

प्रतिकात्मक फोटो

पुदुचेरी में 32 साल के एक शख्स ने खुद को आग लगाकर एक लड़की (प्रेमिका) को गले लगा लिया। वह शख्स अपने साथ-साथ उस लड़की को भी मार देना चाहता था। इस घटना में लड़के की तो मौत हो गई लेकिन लड़की को किसी तरह बचा लिया गया। फिलहाल लड़की पुदुचेरी के ही जिंपर हॉस्पिटल में भर्ती है। पुलिस को मिली जानकारी के मुताबिक, जिस शख्स ने खुद को आग लगाई थी उसका नाम जी सेनथिल था। वह बेरोजगार था और उस नाबालिग लड़की से प्यार करता था। उसने अपने प्यार का इजहार किया तो लड़की ने मना कर दिया। इसी पर दुखी होकर उसने यह कदम उठाया। पुलिस को जानकारी मिली है कि सेनथिल पहले भी ऐसा कर चुका था। वह बात एक साल पुरानी है। तब उसी लड़की ने उससे शादी करने के मना कर दिया था। इस बात से नाराज होकर सेनथिल ट्रेन के आगे कूद गया था। तब उसकी जान तो बच गई थी लेकिन घटना में उसका एक हाथ और एक पैर कट गया था।

क्या हुआ था उस दिन: टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक, सेनथिल शनिवार (30 जुलाई) को विलुपुरम में लड़की के घर पहुंच गया था। वह अपने साथ एक चाकू और पांच लीटर की पेट्रोल से भरी कैन लेकर गया था। उस वक्त लड़की के साथ, उसका भाई और छोटी बहन भी घर पर ही थे। सेनथिल पिछले दरवाजे से घर में घुसा और उसने मेन गेट को अंदर से बंद कर लिया। सेनथिल ने लड़की के भाई और बहन को चाकू दिखाकर डराया और लड़की को अपने साथ कमरे में अंदर चलने को कहा। लड़की के अंदर आते ही उसने पेट्रोल छिड़कर आग लगाई और लड़की को अपने गले लगा लिया। कमरा बंद होने की वजह से बाहर खड़े भाई बहन कुछ नहीं कर पा रहे थे। इसके बाद पड़ोसियों ने घर से निकलता धुंआ देखा और वे वहां पहुंचे। उन्हीं लोगों ने आग बुझाकर लड़की को बचाया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X