ताज़ा खबर
 

पुडुचेरी के CM बोले- LG किरण बेदी बेजमीर महिला, अपने ऑफिस में अफसरों को डरातीं हैं

मुख्यमंत्री ने संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा, "उपराज्यपाल किरण बेदी नियमित प्रशासन में एक निरंतर और बेवजह हस्तक्षेप करती हैं।"

Author पुडुचेरी | Updated: December 27, 2019 7:59 PM
पुडुचेरी के सीएम नारायणसामी और उपराज्यपाल किरण बेदी फोटो- जनसत्ता

पुडुचेरी के मुख्यमंत्री वी नारायणसामी ने शुक्रवार को आरोप लगाया कि उपराज्यपाल किरण बेदी एक बेजमीर महिला हैं क्योंकि वह चुनी हुई सरकार के खिलाफ कथित रूप से प्रतिशोधी रवैया अपना रही हैं। मुख्यमंत्री ने यहां संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा, “उपराज्यपाल किरण बेदी नियमित प्रशासन में एक निरंतर और बेवजह हस्तक्षेप करती हैं।” उन्होंने कहा कि उपराज्यपाल कथित रूप से अफसरों को अपने कार्यालय में बैठकों के लिए बुलाकर उन्हें ताने मारतीं और डरातीं हैं।

कुछ महीने पहले कथित तौर पर ‘राक्षस’ कहा था : इससे पहले मुख्यमंत्री वी नारायणसामी ने पुडुचेरी की उपराज्यपाल किरण बेदी कथित तौर पर ‘राक्षस’ कहा था। उनका आरोप था कि वह विभिन्न कल्याणकारी योजनाओं में कथित तौर पर बाधा पहुंचा रही हैं। कांग्रेसी मुख्यमंत्री वी नारायणसामी ने सरदार पटेल जयंती और इंदिरा गांधी की पुण्यतिथि के मौके पर कहा था कि केंद्र ने यहां एक ‘राक्षस’ को नियुक्त किया है।

Hindi News Today, 27 December 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

कहा लोगों का कांग्रेस पर भरोसा बढ़ा: नारायणसामी ने दावा किया था कि संसद या विधानसभा (उपचुनावों) में कांग्रेस या उसके गठबंधन सहयोगी द्रमुक की लगातार जीत दिखाती है कि लोगों ने कांग्रेस सरकार पर भरोसा जताया है। उन्होंने जम्मू कश्मीर में देश के नेताओं के दौरे को मंजूरी न देने लेकिन यूरोपीय संसद के सदस्यों की यात्रा को अनुमति देने पर कड़ी आपत्ति भी जताई थी।

हेलमेट पर भिड़े थे दोनों: गौरतलब है कि इससे पहले किरन बेदी ने बिना हेलमेट पहनकर बाइक रैली में भाग लेने वाली सीएम नारायणसामी की तस्वीर ट्वीट की थी। इस पर नारायणसामी ने भी किरन बेदी की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की है। इस तस्वीर में पुडुचेरी की राज्यपाल किरन बेदी बिना हेलमेट के दोपहिया वाहन के पीछे बैठकर सवारी करती दिखाई दे रही थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। जनसत्‍ता टेलीग्राम पर भी है, जुड़ने के ल‍िए क्‍ल‍िक करें।

Next Stories