ताज़ा खबर
 

VIDEO: विरोध जताने के लिए PWD अफसरों के सामने जमकर किया ‘नागिन डांस’

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रदर्शन करने वाले लोग सड़क निर्माण कार्य में हो रही देरी की वजह से नाराज थे।

Author नई दिल्‍ली | April 30, 2016 15:30 pm
वीडियो में दिखता है कि कुछ अफसर कॉन्‍फ्रेंस रूम में मीटिंग कर रहे होते हैं कि तभी प्रदर्शनकारी वहां ‘नागिन डांस’ ‘शुरू कर देते हैं। (ANI)

अधिकारियों के उदासीन रवैए के खिलाफ विरोध जताने के लिए कुछ लोगों ने पीडब्‍ल्‍यूडी के मुख्‍यालय में चल रही बैठक के दौरान पहुंचकर वहां ‘नागिन डांस’ किया। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है। मामला महाराष्‍ट्र के बुलढाना की है। यहां पीडब्‍ल्‍यूडी मुख्‍यालय में सीनियर अफसरों की बैठक चल रही थी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, विभाग ने सड़क और फुटपाथ निर्माण का ठेका ईगल कॉन्‍स्‍ट्रक्‍शन कंपनी को दिया था। एनसीपी के कार्यकर्ताओं का दावा है कि यह प्रोजेक्‍ट दो साल में पूरा हो जाना था, लेकिन चार साल गुजरने के बावजूद काम पूरा नहीं हुआ है। प्रदर्शनकारियों का दावा था कि वे सरकारी अफसरों के उदासीनता से नाराज हैं, जिसका विरोध करने के लिए उन्‍होंने यह तरीका चुना।

सोशल मीडिया में वायरल हुए वीडियो में दिखता है कि छह से सात अफसर कॉन्‍फ्रेंस रूम में बैठे हुए हैं। यहां प्रदर्शनकारी पहुंचकर बाधा पहुंचाते हैं। यहां वे मशहूर बॉलीवुड फिल्‍म नगीना के गाने पर डांस करते नजर आते हैं। कुछ सेकंड बाद, पुलिस प्रदर्शनकारियों से कहती है कि वे वहां से चले जाएं। वहीं, अधिकारियों ने भी आश्‍वासन दिया कि उनकी समस्‍याएं जल्‍द सुलझाई जाएंगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App