ताज़ा खबर
 

VIDEO: शिवराज के राज में भाजपा उम्मीदवार से ऐसी नफरत, वोट मांगने गए तो पहना दी जूतों की माला

बुजुर्ग ने न सिर्फ उन्हें जूतों की माला पहनाई बल्कि जमकर खरी-खोटी भी सुनाई।
तस्वीर वीडियो का स्क्रीनशॉट है।

मध्य प्रदेश में शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व वाली बीजेपी सरकार के राज में उनके ही एक नेता को लोगों ने जूतों की माला पहना दी। बीजेपी के ये नेता लोगों से वोट मांगने पहुंचे थे। इस घटना का वीडियो भी सामने आया है। मामला धार जिले के धामनोद का है। दरअसल यहां धामनोद नगर परिषद के चुनाव होने हैं। इस चुनाव में बीजेपी ने अध्यक्ष पद के लिए दिनेश शर्मा को प्रत्याशी बनाया है। रविवार सुबह दिनेश शर्मा अपने समर्थकों और गाजे-बाजे के साथ घर-घर जाकर जनसंम्पर्क कर रहे थे। जो वीडियो सामने आया है उसमें दिख रहा है कि वोट मांगने पहुंचे बीजेपी प्रत्याशी को एक बुजुर्ग व्यक्ति ने जूतों की माला पहना दी। जूतों की माला देख नेताजी चौंक गए और उन्होंने बुजुर्ग का हाथ पकड़ लिया लेकिन बुजुर्ग ने उन्हें माला पहना दी। बुजुर्ग ने न सिर्फ उन्हें जूतों की माला पहनाई बल्कि जमकर खरी-खोटी भी सुनाई।

अपने नेता के गले में जूते की माला देख एक समर्थक उनके पास आया और गले से माला को निकाल दिया। खुद बीजेपी प्रत्याशी भी इस घटना से सकपका गए। शायद नेताजी को लगा हो कि उन्होंने इस घटना का कड़ा विरोध किया तो तमाशा बन सकता है इसिलिए वह वहां से चुपचाप चलते बने। इस घटना का वीडियो हमारे एक पाठक  केआर चौरसिया ने हमें भेजा है।

देखें वीडियो: 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App