ताज़ा खबर
 

भाजपा के मेयर उम्मीदवार से जनता ने किया जवाब तलब

सबका साथ, सबका विकास के नारे के साथ भाजपा निकाय चुनाव में जनता के बीच पहुंच रही है।

Author आगरा | Published on: November 17, 2017 1:18 AM

सबका साथ, सबका विकास के नारे के साथ भाजपा निकाय चुनाव में जनता के बीच पहुंच रही है। लेकिन राजपुर चुंगी से उखर्रा रोड पर भाजपा पदाधिकारियों के साथ मेयर उम्मीदवार वोट मांगने पहुंचे, तो उन्हें जनता ने घेर लिया। अपनी समस्याओं से रूबरू कराने लगे। साथ ही बताया कि भाजपा का यहां 25 सालों से मेयर जीतता आ रहा है, लेकिन आज भी इन आधा दर्जन कालोनियों के लोग गंदगी और बदबू में जीने को मजबूर हैं। क्षेत्रीय जनता ने बैनर लगाकर चुनाव बहिष्कार का एलान किया है।

यहां भाजपा के मेयर उम्मीदवार नवीन जैन, विधायक डॉ. जीएस धर्मेश, पूर्व मेयर अंजुला सिंह माहौर और ब्रज प्रांत प्रभारी नागेंद्र नाथ दुबे जनता से वोट मांगने पहुंचे थे। भाजपा उम्मीदवार का काफिला जैसे ही उखर्रा रोड पहुंचा, तभी लोगों की भीड़ ने उन्हें घेर लिया। क्षेत्रीय लोगों का कहना था कि विकास के नाम पर यहां कुछ भी नहीं हुआ है। ये हालात तब है, जब भाजपा पिछले 25 सालों से यहां मेयर का चुनाव जीतती आ रही है। अब तो विधायक भी भाजपा के हैं, फिर भी यहां का विकास नहीं हो पा रहा है। क्षेत्र की करीब आधा दर्जन कालोनियों के लोगों ने बोर्ड भी लगा दिए हैं कि जब तक समस्या का समाधान नहीं होता है, वोट नहीं मिलेगा। लोगों का कहना है जनप्रतिनिधियों को वोट मांगने के दौरान जनता की याद आती है, उसके बाद कोई सुध नहीं लेता है।
प्रेमनगर निवासी अचल शर्मा ने बताया कि अखिलेश सरकार में जो काम कराए गए थे, उन पर सरकार हथौड़ा चलवा रही है। सरकार को जनता से कोई लेना-देना नहीं है। अखिलेश सरकार में बनवाई गई सड़क को तोड़ा जा रहा है।

लक्ष्मीपुरम के सुनील बंसल ने कहा कि काम कराए जाने का कोई विरोध नहीं है बल्कि काम को उचित तरीके से न करने का विरोध है। संजय नगर निवासी खेल शिक्षक विपुल जादौन का कहना है कि भाजपा के शासन में क्षेत्र की समस्या और बढ़ गई है। यह हाल तब है जबकि आगरा मंडल से दो सांसद, नौ विधायक के साथ करीब 25 सालों से मेयर भी भाजपा का ही है। विकास न होना, गंदगी, टूटी सड़कें इनके खोखले वादों को बयां कर रही हैं। यही कारण है कि क्षेत्रीय जनता ने चुनाव बहिष्कार का एलान किया है। इस बारे में जब भाजपा उम्मीदवार से बात करने का प्रयास किया गया तो उनका कहना था कि काम को रुकवा दिया गया है। जब उनसे क्षेत्र में कई स्थानों पर लगे मतदान बहिष्कार के बैनर के बारे में पूछा गया तो उन्होंने इस पर चुप्पी साध ली।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 वीडियो: पत्नी को पीटता सीसीटीवी में कैद हुआ बीजेपी लीडर
2 विदेशी कपल से छेड़छाड़: 1 गिरफ्तार, अखिलेश ने पूछा-कहां है एंटी रोमियो स्क्वाड
3 यूपी: विदेशी कपल को लाठी-डंडों से पीटा, सुषमा ने मांगी रिपोर्ट