ताज़ा खबर
 

बिहारः अररिया में बीजेपी की हार और आरजेडी की जीत के बाद लगे ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ के नारे, अज्ञात युवकों पर FIR दर्ज

बिहार के अररिया लोकसभा चुनाव के परिणामों के आने के बाद एक वीडियो वायरल होने की खबर आई है, जिसमें कुछ युवक देश विरोधी नारे लगाते नजर आ रहे हैं।

(Photo Source ANI)

बिहार के अररिया लोकसभा चुनाव के परिणामों के आने के बाद एक वीडियो वायरल होने की खबर आई है, जिसमें कुछ युवक देश विरोधी नारे लगाते नजर आ रहे हैं। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, वीडियो में कुछ युवक पाकिस्तान के समर्थन में नारेबाजी करते हुए भारत विरोधी नारे लगा रहे हैं। वायरल हुए वीडियो में 3 युवक पाकिस्तान जिंदाबाद और देश विरोधी नारे लगाते दिख रहे हैं। जैसे ही वीडियो को लोगों ने सोशल मीडिया पर देखा तो प्रदर्शन करना शुरू कर दिया। इस इलाके में इन गतिविधियों के बाद माहौल काफी तनावपूर्ण है। पुलिस ने अज्ञात युवकों के खिलाफ शिकायत तो दर्ज कर ली है, लेकिन वे तीनों युवक फरार हैं। वीडियो के वायरल होने के बाद आक्रोशित स्थानीय लोगों ने प्रदर्शन शुरू कर दिया। पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए एफआईआर दर्ज कर लिया है। तीनों आरोपी फरार चल रहे हैं, जिनकी तलाश की जा रही है।

गौरतलब है कि अररिया लोकसभा सीट पर लालू की पार्टी आरजेडी के सरफराज आलम ने बीजेपी के प्रदीप कुमार सिंह को हराकर चुनाव जीता है। इस मामले पर अररिया के पूर्व सांसद और बीजेपी नेता प्रदीप सिंह ने बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय ने चुनाव प्रचार के दौरान एक बयान दिया था कि इस क्षेत्र में अलग सरफराज की जीत हुई तो अररिया आतंकी ISIS का अड्डा बन जाएगा। ऐसे में, चुनाव में जीत के तुरंत बाद ऐसी गतिविधियां सामने आई हैं। पुलिस फिलहाल इस मामले को लेकर जांच कर पता लगाने की कोशिश कर रही है कि आखिर इस तरह की गतिविधियों के पीछे किसका हाथ है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App