ताज़ा खबर
 

वाड्रा से ED की पूछताछ पर बोलीं प्रियंका गांधी- ये चीजें चलती रहेंगी, मैं अपना काम कर रही हूं…

प्रियंका गांधी ने लखनऊ में कांग्रेस कमेटी की बैठक में हिस्सा लिया। बैठक से निकलने के बाद उन्होंने मीडिया द्वारा रॉबर्ट वाड्रा पर पूछे गए सवाल के जवाब में कहा कि ये सब चलता रहेगा, मैं अपना काम कर रही हूं।

फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

प्रियंका गांधी इन दिनों उत्तर प्रदेश के चार दिन के दौरे पर हैं। इस दौरान उन्होंने कल (मंगलवार) प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में करीब 13 घंटे कार्यकताओं के साथ बैठक की। मीटिंग खत्म होने के बाद उन्होंने मीडिया के सवालों के जवाब भी दिए। इस दौरान प्रियंका से जब पति रॉबर्ट वाड्रा से चल रही प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की पूछताछ के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि ये सब चीजें तो चलती रहती हैं, मैं अपना काम कर रही हूं।

बता दें कि प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ट वाड्रा से राजस्थान के बीकानेर में कथित मनी लॉन्ड्रिंग केस के संबंध में ईडी पूछताछ कर रही है। इस दौरान ईडी ने मंगलवार को पूछताछ के लिए वाड्रा को बुलाया था। इस बारे में जब प्रियंका गांधी से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, ‘ये चीजें चलती रहेंगी। मैं अपना काम कर रही हूं।’ इसके अलावा उन्होंने प्रदेश में पार्टी के संगठन को लेकर कहा कि 2019 लोकसभा चुनाव के मद्देनजर जो भी जरुरी होगा वो किया जाएगा। बता दें कि रॉबर्ट वाड्रा से ईडी आज भी पूछताछ करेगा।

दरअसल, रॉबर्ट वाड्रा से ईडी लगातार कई दिनों से पूछताछ कर रही है। इस दौरान उनकी मां को भी ईडी ने मंगलवार को राजस्थान में पूछताछ के लिए बुलाया था जिसके बाद वाड्रा ने फेसबुक पोस्ट पर केंद्र सरकार पर इशारों में निशाना साधा था। उन्होंने लिखा था अगर मेरे खिलाफ कोई सबूत बनते है तो सरकार ने इतने दिनों तक कार्यवाई क्यों नहीं की? साथ ही उन्होंने कहा कि इस कार्यवाई को लोग 2019 के लोकसभा चुनाव से चुनाव से भी जोड़ के देखेंगे। गौरतलब है कि वाड्रा पर ईडी की पूछताछ से कांग्रेस लगातार केंन्द्र सरकार पर हमलावर है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App