ताज़ा खबर
 

यूपी: प्रियंका-राहुल- ज्योतिरादित्य के लखनऊ दौरे का ऐलान, जानिए किस दिन करेंगे रोड शो

मिशन 2019 को लेकर कांग्रेस का मास्टर स्ट्रोक कही जाने वालीं प्रियंका गांधी 11 फरवरी को लखनऊ में रोड शो करेंगी।

प्रियंका गांधी, राहुल गांधी और ज्योतिरादित्य सिंधिया, फोटो सोर्स- जनसत्ता ऑनलाइन

मिशन 2019 को लेकर कांग्रेस का मास्टर स्ट्रोक कही जाने वालीं प्रियंका गांधी 11 फरवरी को लखनऊ में रोड शो करेंगी। बता दें कि उत्तर प्रदेश में भाजपा और सपा-बसपा गठबंधन को टक्कर देने के लिए प्रियंका का साथ न सिर्फ राहुल गांधी देंगे बल्कि ज्योतिरादित्य सिंधिया भी उनके साथ नजर आएंगे। गौरतलब है कि हाल ही में राहुल गांधी ने प्रियंका को पार्टी में महासचिव का पद देने के साथ-साथ पूर्वी यूपी की कमान भी सौंपी है।

मंगलवार को पहली बैठक में लिया औपचारिक हिस्सा: बता दें कि मंगलवार को पूर्वी यूपी की महासचिव प्रियंका गांधी ने औपचारिक रूप से पहली बैठक में हिस्सा लिया था। इस बैठक में पश्चिमी उत्तर प्रदेश के प्रभारी ज्योतिरादित्य सिंधिया के अलावा और भी कुछ वरिष्ठ कांग्रेस नेता मौजूद थे। बता दें कि बैठक से ठीक पहले प्रियंका ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के घर के पीछे स्थित झुग्गी में पहुंचकर सभी को चौंका दिया था। वो बस्ती में एक दिव्यांग बच्चे से मिलने पहुंची थीं। उन्होंने बच्चे से वादा किया कि वो उसकी हर संभव मदद करेंगी।

महाराष्ट्र में भी हो सकती हैं रैलियां: जानकारी के मुताबिक 11 फरवरी को लखनऊ की रैली के बाद प्रियंका गांधी वाड्रा महाराष्ट्र में भी दो रैलियां कर सकती हैं। हालांकि अभी तक इस बात की औपचारिक जानकारी नहीं दी गई है। गौरतलब है कि महाराष्ट्र में 48 लोकसभा की सीटे हैं।

कांग्रेस मुख्यालय में प्रियंका का कमरा: बता दें कि कांग्रेस पार्टी मुख्यालय में प्रियंका अपने भाई और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के बगल वाले कमरे में बैठेंगी। जानकारी के मुताबिक ये वही कमरा है जिसमें राहुल गांधी बतौर कांग्रेस उपाध्यक्ष बैठा करते थे।

Next Stories
1 नोएडाः मेट्रो हॉस्पिटल में लगी भीषण आग, मरीजों को निकालने का काम जारी
2 UP Budget 2019: योगी सरकार ने गोशाला के लिए आवंटित किए 447 करोड़, नई योजनाओं पर खर्च होंगे 21 हजार करोड़
3 खुलासा: फिल्ममेकर पति ने ही की थी अपनी पत्नी की हत्या, शव के टुकड़े कर अलग- अलग कूड़ेदान में था फेंका
यह पढ़ा क्या?
X