ताज़ा खबर
 

प्रियंका गांधी ने राजनीति के बाद सोशल मीडिया की दुनिया में भी रखा कदम, Twitter पर मिनटों में हुए हजारो फॉलोअर्स

प्रियंका गांधी के फॉलोअर्स पलक झपकते ही तेजी से बढ़ रहे हैं। उल्लेखनीय है 11 बजकर 49 मिनट पर शुरू किए गए इस ट्विटर अकाउंट पर चंद मिनटों में फॉलोअर्स की झड़ी लग गई है।

Author February 11, 2019 12:25 PM
एआईसीसी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा। (पीटीआई फोटो)

प्रियंका गांधी वाड्रा ने राजनीतिक के बाद सोशल मीडिया की दुनिया में भी कदम रख दिया है। सोमवार को उन्होंने ट्विटर ज्वाइन किया। उनका ट्विटर हैंडल @priyankagandhi है। उनके ट्विटर हैंडल से अभी तक कोई ट्वीट नहीं किया गया है। अभी तक प्रियंका गांधी ट्विटर पर सात लोगों को फॉलो कर रही हैं। जिसमें कांग्रेस अध्यक्ष और उनके भाई राहुल गांधी भी शामिल हैं। फिलहाल प्रियंका गांधी के फॉलोअर्स की संख्या आठ हजार पार कर चुके हैं। उनके फॉलोअर्स पलक झपकते ही तेजी से बढ़ रहे हैं। उल्लेखनीय है 11 बजकर 49 मिनट पर शुरू किए गए इस ट्विटर अकाउंट पर चंद मिनटों में फॉलोअर्स की झड़ी लग गई है।

दो हफ्तों में प्रियंका ने बदल दी राजनीतिः बता दें कि प्रियंका गांधी को राहुल गांधी ने 23 जनवरी को राजनीति में लाने का ऐलान करते हुए कांग्रेस का महासचिव बनाया था। कुछ दिन पहले ही प्रियंका गांधी विदेश से लौटी हैं और उसके बाद से लगातार सक्रिय हैं। दिल्ली के कांग्रेस मुख्यालय में उन्होंने कई बैठकें भी की हैं। पहली बैठक में उन्होंने उत्तर प्रदेश से आए कांग्रेस के समर्थकों के साथ वहां का हाल-चाल जाना था। इसके बाद उन्होंने ऑल इंडिया कांग्रेस कमेटी की बैठक में बतौर महासचिव हिस्सा लिया था, जिसमें राहुल गांधी भी मौजूद थे।

प्रियंका गांधी का ट्विटर हैंडल

इन सात लोगों को फिलहाल फॉलो कर रही हैं प्रियंकाः प्रियंका गांधी ट्विटर पर राहुल गांधी के अलावा फिलहाल राजस्थान के डिप्टी सीएम सचिन पायलट, पश्चिमी उत्तर प्रदेश के कांग्रेस प्रभारी ज्योतिरादित्य सिंधिया, राजस्थान सीएम अशोक गहलोत, कांग्रेस की ऑफिशियल वेबसाइट, कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला और सोनिया गांधी के बेहद करीबी नेता अहमद पटेल को फॉलो कर रही हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App