बिहार: लड़की से मिलने गया था प्रेमी, परिजनों ने काटा प्राइवेट पार्ट, पिटाई के बाद मौत; लड़की के दरवाज़े पर हुआ दाह संस्कार

बिहार में प्रेम प्रसंग के कारण एक युवक की बेरहमी से हत्या का मामला सामने आया है। मुजफ्फरपुर जिले के कांटी थाने के सोनबरसा गांव में एक युवती के परिवार वालों ने प्रेमिका से मिलने आए प्रेमी की पिटाई की जिससे कारण उसकी मौत हो गई।

muzaffarpur, Private Part Cut, Lover Beaten to Death
मृत युवक के परिजनों का रो-रोकर हुआ बुरा हाल (बाएं), अस्पताल में एकत्रित हुए मृतक के आक्रोशित परिजन- Photo Source- ANI

बिहार में प्रेम प्रसंग के कारण एक युवक की बेरहमी से हत्या का मामला सामने आया है। मुजफ्फरपुर जिले के कांटी थाने के सोनबरसा गांव में एक युवती के परिवार वालों ने प्रेमिका से मिलने आए प्रेमी की बेरहमी से पिटाई की, जिसके चलते उसकी मौत हो गई। मारपीट के दौरान युवक का गुप्तांग भी काटने की जानकारी सामने आई है। इस घटना से आक्रोशित परिजनों ने भी आरोपियों के दरवाजे पर ही अंतिम संस्कार किया। इस घटना से पूरे इलाके में तनाव का माहौल बना हुआ है।

प्राप्त जानकारी के सोनबरसा गांव में रहने वाली युवती का सौरभ नाम के युवक के साथ तीन सालों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। मृत युवक के पिता मनीष कुमार द्वारा दी गई पुलिस को जानकारी के मुताबिक शुक्रवार शाम युवती ने सौरभ को फोन करके बुलाया था। सौरभ जब वहां पहुंचा तो आरोपियों ने उसे पकड़ लिया और बांधकर, लाठी-डंडों व ईंट से बुरी तरह से पिटाई गई। यहां तक की उसका प्राइवेट पार्ट भी काट दिया गया।

पिता के अनुसार युवक जब बेहोश हो गया तो आरोपी उसे एक प्राइवेट अस्पताल में पहुंचाकर भाग गए। भागने से पहले उन्होंने युवक के परिजनों को सूचना दे दी। इलाज के दौरान सौरभ की मौत हो गई। युवक की मौत से आक्रोशित परिजनों ने देवरिया रोड जाम कर दिया। इसके बाद गांव वाले युवक का शव लेकर लड़की के गांव सोनबरसा पहुंचे। शव पहुंचने से पहले युवती के परिजन घर पर ताला लगाकर भाग गए थे। बंद दरवाजे के सामने ही लड़के के परिजनों ने उसका अंतिम संस्कार किया।

पुलिस के पहुंचने से पहले शव जल चुका था। इधर सोनबरसा गांव के लोगों ने दरवाजे पर अंतिम संस्कार करने का विरोध किया तो तनाव का माहौल पैदा हो गया। जिसको देखते हुए भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गई।

यह पहला मौका नहीं है जब सौरभ और लड़की के परिवार वालों का आमना सामना हुआ हो। सौरभ के पिता का आरोप है कि पिछले साल भी युवती के परिजनों ने उसकी बेरहमी से पिटाई की थी और उसके नाखून उखाड़ लिए थे। बाद में आपसी समझौता कराकर मामले को शांत कराया गया था।

मृत युवक सौरभ , उड़ीसा में एक प्राइवेट फर्म में नौकरी करता था, उसके पिता ऑटो चलाते हैं। हाल ही में सौरभ की बहन की शादी हुई थी। युवक के परिजनों ने आरोप लगाया कि एक महीने पहले भी युवती के परिजनों ने हत्या की धमकी दी थी।

सिटी एसपी राजेश कुमार ने बताया कि शुरुआती जांच में मामला प्रेम प्रसंग का लग रहा है। मृतक के प्राइवेट पार्ट को काटा गया है। लड़की के पिता को गिरफ्तार किया गया है जबकि लड़के पक्ष की तरफ से भी तीन लोगों की गिरफ्तारी हुई है।

अपडेट