ताज़ा खबर
 

मोदी थीम की शादी! ‘मोदी-मोदी’ पर डांस कर रही थी बरात, पंडाल में चल रहा था भाषण

बारात 'मोदी-मोदी' पर डांस कर रही थी तो पंडाल में पीएम मोदी के भाषण चल रहा थे। यह शादी अजमेर ब्यावर के नोंदरी गांव निवासी शंकर रावत की पुत्री थी जहां पूरा माहौल मोदी मय नजर आ रहा था।

Narendra Modi, Modi Government, UPA Government, Economy, Indian Economy, Employment, Un employment, BJP Government, lok sabha, lok sabha election, lok sabha election 2019, lok sabha election 2019 schedule, lok sabha election date, lok sabha election 2019 date, लोकसभा चुनाव, लोकसभा चुनाव 2019, chunav, lok sabha chunav, lok sabha chunav 2019 dates, lok sabha news, election 2019, election 2019 newsप्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी। (Photo: PTI)

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए एक विवाह समारोह में जमकर दिवानगी देखने को मिली। शादी की साज-सजावट ‘मोदी थीम’ पर आधारित थी। बारात ‘मोदी-मोदी’ पर डांस कर रही थी तो पंडाल में लगातार पीएम मोदी के भाषण चल रहे थे। यह शादी अजमेर ब्यावर के नोंदरी गांव निवासी शंकर रावत की पुत्री की थी जहां पूरा माहौल मोदी मय नजर आ रहा था। वर और वधु पक्ष दोनों ही मोदी मय नजर आया।

शादी एक मैरिज गार्डन में थी जिसमें चारों तरफ मोदी के पोस्टर और होर्डिंग लगे हुए थे। यही नहीं मेहमानों को प्रधानमंत्री के भाषण सुनाने के लिए एक एलईडी स्क्रीन भी लगाई गई थी।

शादी में मोदी सरकार की तमात उपलब्धियों का बखान किया गया था। इसके लिए प्रधानमंत्री उज्जवला योजना, स्वच्छ भारत अभियान, प्रधानमंत्री आवास योजना जैसी कई योजनाओं के होर्डिंग भी लगाए गए। इसके साथ ही मोदी की अतंरराष्टीय छवि को दर्शाने के लिए विश्व के सबसे बड़े नेताओं के साथ उनकी तस्वीरें लगाई गईं।

वहीं शादी में 14 फरवरी के दिन पुलवावा में आतंकी हमले के बाद पाकिस्तान पर भारत की एयरस्ट्राइक का भी जिक्र किया गया। पाकिस्तान के फाइटर जेट को गिराने वाले विंग कमांडर अभिनंदन वर्तमान का भी होर्डिंग लगा हुआ था। बाराती फिल्मी गीतों के साथ ‘मोदी-मोदी’ की धुन पर जमकर डांस करते नजर आएं। यही नहीं शादी में आए कुछ मेहमानों ने तो मोदी की प्रिंट फोटो वाले कपड़े पहने हुए थे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 थाने के बाहर धरने पर बैठ गए पीएम नरेंद्र मोदी के भाई प्रह्लाद मोदी, यह थी मांग
2 Delhi: तिलक नगर के 3 ATM में फर्जीवाड़ा, 7 दिन में 87 लोगों के खातों से निकाले गए 19 लाख रुपए
3 J&K: 3 साल की बच्ची से रेप से घाटी में गुस्सा, पुलिस से भिड़े लोग, आरोपी के परिवार को गांव छोड़ने का फरमान
ये पढ़ा क्या?
X