ताज़ा खबर
 

प्रधानमंत्री ने कुरुक्षेत्र में किया महागठबंधन पर हमला, कहा- जो भ्रष्ट है, उसे मोदी से कष्ट है

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हरियाणा के कुरुक्षेत्र से एक बार फिर महागठबंधन पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि आज सभी विपक्षी दल इस चौकीदार को डराने-धमकाने में जुटे हुए हैं, लेकिन मैं न तो गाली से डरूंगा और न ही धमकी से रुकूंगा।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी। (फाइल फोटो)

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हरियाणा के कुरुक्षेत्र से एक बार फिर महागठबंधन पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि आज सभी विपक्षी दल इस चौकीदार को डराने-धमकाने में जुटे हुए हैं, लेकिन मैं न तो गाली से डरूंगा और न ही धमकी से रुकूंगा। मैं देश के लिए काम करता रहूंगा और आगे बढ़ता रहूंगा। बता दें कि प्रधानमंत्री मोदी कुरुक्षेत्र में स्वच्छ शक्ति 2019 कार्यक्रम में शिरकत करने गए थे।

यह बोले पीएम मोदी : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, ‘‘जो लोग पहले एक-दूसरे से आंख नहीं मिलाते थे, वे सिर्फ मुझे हराने के लिए अब एक-दूसरे एक साथ आ गए हैं। जो भी भ्रष्ट हैं, सिर्फ उन्हें ही मोदी से कष्ट है। 1947 से देश सिर्फ एक ही परिवार के आगे-पीछे घूम रहा है, जिसने देश को इतिहास से काटकर रख दिया।’’

हरियाणा में महिलाओं के लिए हुआ काफी काम : पीएम मोदी ने कहा कि हरियाणा के सीएम मनोहर लाल ने जो आंकड़े बताए हैं, उससे पता चला है कि प्रदेश में अब से पहले जितनी भी सरकारें आईं, उनके समय में महिलाओं के लिए इतना काम नहीं हुआ होगा। जब मुझे प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार बनाया गया तो मैंने सबसे पहले हरियाणा से आशीर्वाद लिया था।

स्वच्छ भारत पर दिया जोर : पीएम मोदी बोले, ‘‘स्वच्छ भारत पर जोर देने की प्रेरणा देश की बहन-बेटियों से मिली है। मुझे खुशी है कि आपने मेरी भावनाओं को समझा और स्वच्छता में सहयोग दिया। पिछले साढ़े चार साल के दौरान देश में करीब 10 करोड़ टॉयलेट बनाए जा चुके है। इस अभियान ने 45 लाख लोगों को रोजगार के अवसर दिए हैं। भारत दुनिया की बड़ी शक्ति बनकर उभर रहा है, जिसमें हरियाणा की बेटियों की भागीदारी है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App